अगर हुए बदनाम तो नाम भी होगा.. मंच पर भावुक हुए बृजभूषण, बोले- हमने तो पहले ही कहा था!
Advertisement
trendingNow12416914

अगर हुए बदनाम तो नाम भी होगा.. मंच पर भावुक हुए बृजभूषण, बोले- हमने तो पहले ही कहा था!

हाल ही में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी से पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया ने मुलाकात की है. हरियाणा विधानसभा चुनाव पर चर्चाएं तेज हो रही हैं कि वे दोनों चुनाव लड़ सकते हैं. इसी बीच बृजभूषण शरण सिंह का यह बयान सामने आया है. 

(गोंडा से अतुल कुमार यादव की रिपोर्ट)

अगर हुए बदनाम तो नाम भी होगा.. मंच पर भावुक हुए बृजभूषण, बोले- हमने तो पहले ही कहा था!

Brijbhushan Sharan Singh: भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष और बीजेपी नेता बृजभूषण शरण सिंह ने एक बार फिर अपने ऊपर लगे आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है. लेकिन इस बार वे मंच पर भावुक होते नजर आए. असल में गोंडा के डुमरियाडीह स्थित एक निजी विद्यालय में स्मार्टफोन वितरण कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. जहां गोंडा बलरामपुर से एमएलसी अवधेश कुमार उर्फ मंजू सिंह के भाषण पर भावुक हो गए और पहलवानों द्वारा लगाए गए आरोपों पर लगभग रोते नजर आए. बृजभूषण शरण सिंह कई बार अपने खुद के गमछे से ही खुद अपने आंसू भी पोंछते हुए नजर आए. 

हुआ यह कि मंच पर ही मौजूद बीजेपी एमएलसी अवधेश कुमार उर्फ मंजू सिंह मंच से बृजभूषण शरण सिंह पर पहलवानों द्वारा लगाए गए आरोपों पर चर्चा कर रहे थे. इसी दौरान बृजभूषण शरण सिंह भावुक हो गए. मंजू सिंह ने कहा कि जैसे ज्योतिषी की भविष्यवाणी होती है वैसे ही बृजभूषण शरण सिंह ने कहा था कि पहलवानों के पीछे कांग्रेस का हाथ है. और यह कांग्रेस प्रेरित आंदोलन है इस आंदोलन की नींव अपने आप धीरे-धीरे खुलने लगी है. कुछ आंदोलन के अगुवा आंदोलन के जनक जो धरने पर बैठे थे. उनकी मंशा उजागर होने लगी है आंदोलन किसलिए किया जा रहा था. 

क्या-क्या बोले बृजभूषण शरण सिंह

वहीं खुद बृजभूषण शरण सिंह ने भी अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जब मेरे खिलाफ आरोप लगे थे, तभी मैंने कहा था कि इसके पीछे कांग्रेस की साजिश है. उनके मुताबिक, दीपेंद्र हुड्डा और भूपेंद्र हुड्डा भी इसमें शामिल थे. मैंने पहले भी यह बात कही थी, और अब देश भी इसे समझ रहा है. इसलिए अब मुझे इस बारे में कुछ कहने की आवश्यकता नहीं है.

अगर हुए बदनाम तो नाम भी होगा..

इसके अलावा बृजभूषण ने कहा कि 1996 में एक खड्यंत्र मेरे साथ हुआ था मेरी पत्नी केतकी सिंह सांसद बनी थी और मैं तिहाड़ जेल गया था और 2023 में जब खड्यंत्र हुआ तो मेरे बेटे करण भूषण सिंह सांसद बन गए. इस घटना से पहले मेरे साथ कोई सेल्फी नहीं लेता था. 1991 से दिल्ली जा रहा हूं कोई सेल्फी नहीं लेता था. अब इस घटना के बाद हीरो भी सेल्फी लेते हैं हीरोइन भी सेल्फी लेती है. साधु संत भी सेल्फी लेते हैं और आप के बाद आज तक ऐसी कोई यात्रा नहीं हुई जब मेरे साथ किसी ने कोई सेल्फी ना ली हो. 

बोले- यह षड्यंत्र कांग्रेस का है

उन्होंने शायराना अंदाज में कहा कि अगर हुए बदनाम तो नाम भी होगा. सेल्फी का दौर चल रहा है. इस समय पूरा देश इंतजार कर रहा है कि बृजभूषण शरण सिंह कुछ बोलें, हम बोल नहीं रहे हैं. क्योंकि जो हमको बोलना था तब हम बोल चुके थे यह षड्यंत्र कांग्रेस का है यह दीपेंद्र हुड्डा का है भूपेंद्र हुड्डा का है. आज देखो सब सामने आ रहा है मुझे बोलने की कोई जरूरत नहीं है.

बता दें कि हाल ही में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी से पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया ने मुलाकात की है. हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक चर्चाएं तेज हो रही हैं कि वे दोनों चुनाव लड़ सकते हैं. फिलहाल बीजेपी नेता बृजभूषण शरण सिंह ने महिला पहलवानों द्वारा दर्ज यौन उत्पीड़न मामले में अपने खिलाफ दर्ज एफआईआर और आरोपों को निरस्त करने के लिए दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की है.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news