Farmers Protest: बीजेपी नेता Subramanian Swamy ने बताया समाधान, ऐसे निकल सकता है आंदोलन का हल
Advertisement
trendingNow1840575

Farmers Protest: बीजेपी नेता Subramanian Swamy ने बताया समाधान, ऐसे निकल सकता है आंदोलन का हल

बीजेपी नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने किसान आंदोलन का हल निकालने के लिए एक फॉर्मूला सुझाया है. स्वामी का दावा है कि यदि बीजेपी इन फॉर्मूलों पर अमल करे तो इस विवाद का हल निकल सकता है.

बीजेपी नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: नए कृषि कानूनों (New Farm Law) के खिलाफ किसानों के पिछले ढाई महीने से चल रहे आंदोलन (Farmers Protest) हल निकालने ले किए बीजेपी नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने फॉर्मूला सुझाया है. उन्होंने कहा कि यदि इन फॉर्मूलों पर अमल किया गया तो सरकार और किसानों के बीच चल रहे गतिरोध का हल निकल सकता है. 

  1. स्वामी ने बताया किसान आंदोलन का ये हल
  2. बीजेपी को लगातार अलर्ट करते रहे हैं स्वामी
  3. 'आंदोलन से मोदी-शाह की छवि पर पड़ा असर'

स्वामी ने बताया किसान आंदोलन का ये हल

सुब्रह्मण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने कहा कि मंगलवार को ट्वीट करते हुए कहा,'बीजेपी के कुछ सांसदों ने मुझसे पूछा कि किसान आंदोलन (Farmers Protest) से कैसे निपटा जाए. मैंने सलाह दी कि सभी एक्ट को लागू करने के लिए नियम ये होने चाहिए कि कानून उन्हीं राज्यों में लागू होंगे, जहां कि सरकार केंद्र से कानून लागू करने की मांग करेगी. सभी सांसदों ने सहमति जताई.'

 

बीजेपी को लगातार अलर्ट करते रहे हैं स्वामी

उनकी सलाह पर सरकार कितना अमल करेगी, ये तो वक्त बताएगा. लेकिन सुब्रह्मण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) किसान आंदोलन (Farmers Protest) पर लगातार टिप्पणी करके सरकार को आगाह करते रहे हैं. उन्होंने किसान हिंसा (Farmer Violence) के बाद भी बीजेपी को हालात से अवगत कराते हुए अलर्ट होने की अपील की थी. 

ये भी पढ़ें- नए संसद भवन के निर्माण के लिए Tata Group को चुने जाने पर Subramanian Swamy ने उठाए सवाल

'आंदोलन से मोदी-शाह की छवि पर पड़ा असर'

स्वामी ने 27 जनवरी को ट्वीट करके अपनी पार्टी से कहा, 'किसान आंदोलन (Farmers Protest) में कृषि व्यवसाय से जुड़े दो लोगों के लिए सम्मान खत्म हो गया है. पहला- पंजाब के कांग्रेस-अकाली नेताओं और मिडिलमैन के लिए, दूसरा- मोदी और शाह की कड़े प्रशासक वाली इमेज के लिए. आंदोलन से नक्सलियों, ड्रग कारोबारियों, आईएसआई और खालिस्तानियों का फायदा हुआ है. बीजेपी प्लीज वेक अप!' 

VIDEO

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news