Kolkata: मोमिनपुर इलाके में हिंसा के बाद शुवेंदु अधिकारी ने MHA को लिखी चिट्ठी, की ये मांग
Advertisement
trendingNow11387945

Kolkata: मोमिनपुर इलाके में हिंसा के बाद शुवेंदु अधिकारी ने MHA को लिखी चिट्ठी, की ये मांग

Suvendu Akhikari: कोलकाता के मोमिनपुर इलाके में बीती रात दो समुदायों के बीच तोड़फोड़, लूटपाट और आगजनी हुई है, जिसके बाद बीजेपी विधायक शुवेन्दु अधिकारी ने केंद्रीय गृह मंत्रालय (MHA) को चिट्ठी लिखकर मोमिनपुर इलाके में केंद्रीय बल तैनात करने की मांग की है.

Kolkata: मोमिनपुर इलाके में हिंसा के बाद शुवेंदु अधिकारी ने MHA को लिखी चिट्ठी, की ये मांग

Mominpur Violence: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के मोमिनपुर इलाके में हिंसा के बाद तनाव बढ़ गया है और भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने राज्य की ममता बनर्जी सरकार पर एक्शन नहीं लेने के आरोप लगाए हैं. इसके बाद बीजेपी नेता और नंदीग्राम से विधायक शुवेन्दु अधिकारी (Auvendu Adhikari) ने केंद्रीय गृह मंत्रालय (MHA) को चिट्ठी लिखकर मदद की मांग की है.

केंद्रीय बल तैनात करने की मांग

शुवेन्दु अधिकारी (Auvendu Adhikari) ने हिंसा और एकबलपुर थाने में तोड़फोड़ के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को चिट्ठी लिखकर कोलकाता के मोमनिपुर इलाके में केंद्रीय बल तैनात करने की मांग की है. उन्होंने गृह मंत्रालय से कानून और व्यवस्था की स्थिति को नियंत्रित करने की मांग की.

मोमिनपुर में तोड़फोड़, लूटपाट और आगजनी

बता दें कि कोलकाता के मोमिनपुर इलाके में बीती रात दो समुदायों के बीच तोड़फोड़, लूटपाट और आगजनी हुई है, जहां गाड़ियों में आग लगाई गई है. इसके अलावा दुकानों में भी तोड़फोड़ की गई है. इसके बाद से पूरे इलाके में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. घटना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

बीजेपी का ममता बनर्जी पर एक्शन नहीं लेने का आरोप

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर एक्शन नहीं लेने का आरोप लगाया है. बीजेपी नेता सुकांत मजूमदार ने कहा, 'मोमिनपुर में अपना त्योहार मनाते हुए आज शांतिपूर्ण समुदाय द्वारा हिंदुओं की बाइक और दुकानों में तोड़फोड़ की गई. हमेशा की तरह, सीएम उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही हैं और उन्हें खुली छूट दे रही हैं.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news