बीजेपी सांसद दिलीप घोष पर हमला, तृणमूल कांग्रेस पर लगे गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow1704384

बीजेपी सांसद दिलीप घोष पर हमला, तृणमूल कांग्रेस पर लगे गंभीर आरोप

हमले का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि दिलीप घोष की गाड़ी के साथ-साथ उनके सुरक्षाकर्मियों की गाड़ी भी तोड़ी गई. 

फाइल फोटो

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमले की एक और खबर सामने आई है. ताजा मामला कोलकाता के न्यू टाउन इलाके का है. 

  1. बीजेपी सांसद दिलीप घोष पर हमला 
  2. तृणमूल कार्यकर्ताओं पर लगे आरोप 
  3. सांसद की कार भी तोड़ी

यहां बीजेपी ( BJP) सांसद दिलीप घोष पर हमला हुआ है. दिलीप सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. हमले का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि दिलीप घोष की गाड़ी के साथ-साथ उनके सुरक्षाकर्मियों की गाड़ी भी तोड़ी गई. इसके बाद दिलीप घोष को बीजेपी कार्यकर्ता के घर ले जाया गया.

ये भी पढ़ें- आज से पूरे देश में अनलॉक-2 लागू, बैंकों में मिली कई छूट खत्म, यहां जानें बड़े बदलाव

दिलीप घोष के साथ उनके पार्टी के समर्थक भी थे और वे चर्चा करने के लिए पहुंचे थे. आरोप है कि उसी समय कुछ तृणमूल कार्यकर्ता वहां पर पहुंचे और कुर्सियां गिरा दीं.

बीजेपी कार्यकर्ताओं के मुताबिक दिलीप घोष के साथ भी धक्का मुक्की की गई. दिलीप का आरोप है कि उन्हें बाजार के अंदर भी घुसने नहीं दिया गया. 

fallback

दिलीप ने इस मामले में तृणमूल नेता मोहसिन गाजी पर आरोप लगाया है. आरोप यह भी है कि तृणमूल के लोगों द्वारा बीजेपी की कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई और उनकी गाड़ी का कांच भी तोड़ा गया. 

ये भी देखें-

वहीं तृणमूल के नेता तापस चटर्जी का कहना है कि उन्हें इस घटना के बारे में कुछ नहीं पता है और बीजेपी अशांति फैलाना चाहती है. 

वहीं कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने दिलीप घोष पर हुए हमले की निंदा की. उन्होंने कहा कि दिलीप घोष के राजनैतिक आदर्श के साथ मैं जरूर मतभेद रखता हूं लेकिन एक नेता के तौर पर उन पर इस तरह के हमले की निंदा करता हूं.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news