Breaking News
  • #ImmunityConclaveOnZee : स्वामी रामदेव बोले, 'लंबे गहरे सांस भरने और छोड़ने से शरीर के अंदर के सभी तंत्र ऊर्जावान हो जाते हैं.'
  • #ImmunityConclaveOnZee : स्वामी रामदेव बोले, 'जिसकी इम्युनिटी हाई होगी, उसे कोई रोग नहीं होगा'
  • #ImmunityConclaveOnZee : स्वामी रामदेव बोले, '8 बजे नाश्ता, 12 बजे दोपहर का खाना, शाम को 8 बजे तक खाना खा लें'
  • #ImmunityConclaveOnZee : स्वामी रामदेव बोले, 'भगवान ने हमें इंसान बनाकर दुनिया की सबसे बड़ी दौलत दी है'
  • #ImmunityConclaveOnZee : स्वामी रामदेव बोले, '6 घंटे की नींद जरूर पूरी करें और उससे ज्यादा सोएं भी नहीं'

बीजेपी सांसद दिलीप घोष पर हमला, तृणमूल कांग्रेस पर लगे गंभीर आरोप

हमले का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि दिलीप घोष की गाड़ी के साथ-साथ उनके सुरक्षाकर्मियों की गाड़ी भी तोड़ी गई. 

बीजेपी सांसद दिलीप घोष पर हमला, तृणमूल कांग्रेस पर लगे गंभीर आरोप
फाइल फोटो

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमले की एक और खबर सामने आई है. ताजा मामला कोलकाता के न्यू टाउन इलाके का है. 

यहां बीजेपी ( BJP) सांसद दिलीप घोष पर हमला हुआ है. दिलीप सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. हमले का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि दिलीप घोष की गाड़ी के साथ-साथ उनके सुरक्षाकर्मियों की गाड़ी भी तोड़ी गई. इसके बाद दिलीप घोष को बीजेपी कार्यकर्ता के घर ले जाया गया.

ये भी पढ़ें- आज से पूरे देश में अनलॉक-2 लागू, बैंकों में मिली कई छूट खत्म, यहां जानें बड़े बदलाव

दिलीप घोष के साथ उनके पार्टी के समर्थक भी थे और वे चर्चा करने के लिए पहुंचे थे. आरोप है कि उसी समय कुछ तृणमूल कार्यकर्ता वहां पर पहुंचे और कुर्सियां गिरा दीं.

बीजेपी कार्यकर्ताओं के मुताबिक दिलीप घोष के साथ भी धक्का मुक्की की गई. दिलीप का आरोप है कि उन्हें बाजार के अंदर भी घुसने नहीं दिया गया. 

दिलीप ने इस मामले में तृणमूल नेता मोहसिन गाजी पर आरोप लगाया है. आरोप यह भी है कि तृणमूल के लोगों द्वारा बीजेपी की कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई और उनकी गाड़ी का कांच भी तोड़ा गया. 

ये भी देखें-

वहीं तृणमूल के नेता तापस चटर्जी का कहना है कि उन्हें इस घटना के बारे में कुछ नहीं पता है और बीजेपी अशांति फैलाना चाहती है. 

वहीं कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने दिलीप घोष पर हुए हमले की निंदा की. उन्होंने कहा कि दिलीप घोष के राजनैतिक आदर्श के साथ मैं जरूर मतभेद रखता हूं लेकिन एक नेता के तौर पर उन पर इस तरह के हमले की निंदा करता हूं.