Delhi Flood Alert: दिल्ली की बाढ़ में नेताओं की 'सियासी डुबकी', गंभीर ने कहा- कुछ भी मुफ्त नहीं है, जागो दिल्लीवालों!
Advertisement
trendingNow11778093

Delhi Flood Alert: दिल्ली की बाढ़ में नेताओं की 'सियासी डुबकी', गंभीर ने कहा- कुछ भी मुफ्त नहीं है, जागो दिल्लीवालों!

Flood In Delhi: क्रिकेटर से नेता बने गौतम गंभीर ने केजरीवाल सरकार को आड़े हाथों लिया है. पूर्वी दिल्ली के बीजेपी सासंद गौतम गंभीर ने दिल्ली की बाढ़ पर कहा कि दिल्लीवालों जागो, कुछ भी मुफ्त में नहीं मिलता...

फाइल फोटो

Delhi Flood News: दिल्ली में आई यमुना की बाढ़ पर अब सियासत तेज हो गई है. भाजपा नेता गौतम गंभीर ने इस विपदा के लिए AAP सरकार को  जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने पहले भी दिल्ली सरकार पर आपदा कुप्रबंधन और तैयारी की कमी का आरोप लगाया था. यमुना के जलस्तर में अचानक से हुई बढ़ोत्तरी की वजह से बाढ़ की स्थिति पैदा हो गई है. ऐसे में दिल्ली के कई हिस्से जलमग्न हो गए है. बाढ़ की वजह से दिल्ली में मचे हाहाकार के लिए दिल्ली भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने केजरीवाल सरकार को आड़े हाथों लिया है, इसके साथ ही उन्होंने एक ट्वीट किया जिसमें दिल्लीवालों को 'जागने' की बात कही है.

केजरीवाल सरकार पर साधा निशाना

पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट किया कर केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि जागो दिल्लीवासियों... दिल्ली एक गटर बन गई है. कुछ भी मुफ्त नहीं है, यह कीमत है! आपको बता दें कि गौतम गंभीर पहले भी इस बाढ़ के लिए AAP सरकार पर उंगलियां उठाते रहे हैं. बीजेपी नेता गौतम गंभार ने पहले भी केजरीवाल सरकार पर तैयारी की कमी का आरोप लगाया था. हालांकि, AAP सरकार का कहना है कि पहले कभी यमुना में इस तरह की स्थिति नहीं देखी गई है. अब भी उनकी प्राथमिकता लोगों की जान बचाने की है.

बाढ़ से निपटने की क्या है तैयारी?

दिल्ली में आई इस आपदा पर एक बैठक की गई, जिसमें केजरीवाल ने कई आपातकालीन घोषणा की है. बता दें कि दिल्ली में स्कूल और कॉलेज को रविवार तक बंद कर दिया गया है. इसके अलावा सभी सरकारी कार्यालयों से वर्क फ्रॉम होम मोड पर काम लिया जाएगा. उत्तर भारत में हुई भारी बारिश के बाद हरियाणा बैराज से पानी छोड़ा गया. इस अतिरिक्त पानी की वजह से दिल्ली में यमुना का जलस्तर खतरे के निशान को पार कर गया है.

Trending news