BJP संसदीय दल की बैठक में PM Modi का विपक्ष पर तंज, बोले- Congress ना सदन चलने देती है, ना चर्चा होने देती है
Advertisement

BJP संसदीय दल की बैठक में PM Modi का विपक्ष पर तंज, बोले- Congress ना सदन चलने देती है, ना चर्चा होने देती है

बीजेपी संसदीय दल की बैठक (BJP Parliamentary Party Meeting) में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों पर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ना तो सदन नहीं चलने दे रही है और ना ही चर्चा में भाग ले रही है.

पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने मंगलवार को बीजेपी संसदीय दल की बैठक (BJP Parliamentary Party Meeting) में कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ना तो सदन नहीं चलने दे रही है और ना ही चर्चा में भाग ले रही है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कोविड-19 पर जब बैठक बुलाई गई तो कांग्रेस ने बहिष्कार भी किया और अन्य दलों को आने से रोका.

  1. पीएम नरेंद्र मोदी ने बीजेपी संसदीय दल की बैठक में विपक्ष पर निशाना साधा
  2. पीएम मोदी ने बीजेपी सांसदों से कहा कि कांग्रेस को एक्सपोज करें
  3. प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस सदन नहीं चलने दे रही है

पीएम मोदी की बीजेपी सांसदों को सलाह

बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने बीजेपी सांसदों को सलाह देते हुए कहा कि विपक्ष खासकर कांग्रेस के इस काम को जनता के सामने एक्सपोज करें. पीएम मोदी ने बीजेपी सांसदों से कहा, '16 अगस्त के बाद आप सभी अपने-अपने क्षेत्रों में जाएं और सरकार की 8 योजनाओं की जानकारी दें. इसके साथ ही 75 साल जो हो रहा है उसको लेकर और अगले 25 साल के लिए लोगों के बीच जागरूकता फैलाएं.

ये भी पढ़ें- प्रधानमंत्री ने सीएम ठाकरे को भेजा बधाई संदेश, क्या बदलने लगे हैं सियासी समीकरण?

75 गांवों में 75 घंटे बिताएं: प्रधानमंत्री

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल (Arjun Ram Meghwal) के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आजादी के 75 साल पूरा होने के मौके पर 2-2 की टोली में 75 गांव जाएं और वहां 75 घंटे रुके. लोगों के बीच गांव में देश की उपलब्धियां और देश की आजादी समेत तमाम चीजों के बारे में बताएं. पीएम मोदी ने कहा कि आजादी के 75 वर्ष पूरे होने का कार्यक्रम सरकारी बनकर ना रह जाए. इस कार्यक्रम में देश के जन-जन की भागीदारी हो.

विपक्ष को करें एक्सपोज: पीएम मोदी

इसके साथ ही पीएम मोदी (PM Modi) ने बीजेपी सांसदों से कहा कि वे आम लोगों को बीच विपक्ष को एक्सपोज करें, खासकर कांग्रेस को. उन्होंने कहा कि आप लोगों को बताएं कि कैसे कांग्रेस पार्टी बैठक में शामिल नहीं होती है और उसका बहिष्कार करती है. इसके साथ ही संसद भी नहीं चलने देती है.

लाइव टीवी

Trending news