'बांग्लादेश जैसा हाल करेंगे....', जादू-तोना करने वाले मौलवी ने दी धमकी, घर में घुसकर महिला का तोड़ दिया जबड़ा
Advertisement
trendingNow12387923

'बांग्लादेश जैसा हाल करेंगे....', जादू-तोना करने वाले मौलवी ने दी धमकी, घर में घुसकर महिला का तोड़ दिया जबड़ा

यूपी से एक दिलदहलाने वाली खबर सामने आई. आरोप है कि यूपी के बरेली में पुलिस में शिकायत से बौखलाए जादू-टौना करने वाले कट्टरपंथी अली मोहम्मद ने व्यापारी की बूढ़ी मां पर जानलेवा हमला किया है. लोहे की रॉड मारकर मीना गुप्ता के दांत तोड़ दिए और हिन्दू परिवार को घर छोड़कर भागने की धमकी दे डाली. जानें पूरा मामला.

 

'बांग्लादेश जैसा हाल करेंगे....', जादू-तोना करने वाले मौलवी ने दी धमकी, घर में घुसकर महिला का तोड़ दिया जबड़ा

यूपी के बरेली जिले से एक बेहद दिल दहला देने वाली तस्वीर सामने आई है. जिसमें एक बुजुर्ग महिला खून से लथपथ है. और अपने जबड़े को हाथ से पकड़ा हुआ है. आइए जानते हैं पूरा मामला.

जादू तोना करने वाला अली मोहम्मद 
मीडिया रिपोर्ट में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, पूरा मामला बरेली के थाना सिरौली कस्बे का है. यहां बुजुर्ग महिला मीना गुप्ता के बेटे अंकित गुप्ता ने बताया कि वो किराने की दुकान चलाते हैं. व्यापारी अंकित ने बताया कि पड़ोस में रहने वाला अली मोहम्मद बेहद कट्टर विचारों का है और जादू-टोना करता रहता है. कुछ दिनों पहले वह घर के सामने आग जला रहा था तो उसे रंगे हाथ पकड़ लिया गया था. अली मोहम्मद की इस खुराफात के बारे में थाने में शिकायत भी की थी लेकिन पुलिस ने मामले को हल्के में लिया और उसके , खिलाफ उस समय कार्रवाई नहीं की.

रॉड से किया तोड़ा दांत
जिसके बाद से ही कट्टरपंथी अली मोहम्मद के हौसले और बढ़ गए और वह सबक सिखाने की योजना बनाने लगा. एक दिन दुकानदार की मां  प्रतिष्ठान पर अकेली बैठी थीं तो अचानक अली मोहम्मद हाथ में लोहे की रॉड लेकर वहां आया और जानलेवा हमला कर दिया. गला दबाने की कोशिश की. वह चीखीं तो उसने लोहे की रॉड से उनका जबड़ा तोड़ दिया. हमले में मीना गुप्ता के कई दांत टूटकर गिर गए और पूरा जबड़ा फ्रेक्चर हो गया.

परिवार ने दी आत्महत्या की धमकी
घायल महिला के परिवार वालों का कहना है कि अली मोहम्मद ने धमकी दी है कि घर-दुकान छोड़कर भाग जाएं वरना हालात पाकिस्तान-बांग्लादेश जैसे कर देगा. पीड़ित के बेटे का कहना है कि अगर उसे न्याय
नहीं मिला तो वह मुख्यमंत्री कार्यालय में जाकर आत्महत्या कर लेगा.

पुलिस ने क्यों छोड़ा?
वहीं आरोप है कि पुलिस ने पैसे लेकर आरोपी अली मोहम्मद को छोड़ दिया है. पीड़ित का यह भी आरोप है कि वह अब डरा हुआ है उसे बार-बार धमकी मिल रही है. बेटे ने बताया कि आरोपी जब से छूटा है उसके बाद से वह खुलेआम घूम रहा है और धमकियां दे रहा है.

नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news