बीजेपी MLA Suvendu Adhikari की बढ़ीं मुश्किलें, Bodyguard की Wife ने दर्ज कराई FIR
Advertisement
trendingNow1938529

बीजेपी MLA Suvendu Adhikari की बढ़ीं मुश्किलें, Bodyguard की Wife ने दर्ज कराई FIR

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विपक्ष के नेता और बीजेपी विधायक सुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) के खिलाफ उनके सुरक्षा कर्मी की हत्‍या के मामले में नया मामला दर्ज किया गया है. उनके बॉडी गार्ड सुब्रत चक्रवर्ती की 2018 में गोली लगने से मौत हो गई थी.

बीजेपी विधायक सुवेंदु अधिकारी (फाइल फोटो)

कोलकाता: बीजेपी विधायक (BJP MLA) सुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) के सुरक्षा कर्मी (Bodyguard) सुब्रत चक्रवर्ती की रहस्य्मयी मौत के मामले में मृतक की पत्‍नी ने फिर से इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है. मृतक की पत्‍नी ने अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाते हुए सवाल उठाया है कि आखिर सुब्रत को ड्यूटी के दौरान गोली कैसे लगी और एंबुलेंस आने में देरी क्‍यों हुई. पश्चिम बंगाल पुलिस (West Bengal Police) ने धारा 302 और 120 बी के तहत मामला दर्ज कर नए सिरे से जांच शुरू कर दी है. 

  1. सुवेंदु अधिकारी की बढ़ी मुश्किलें 
  2. बॉडी गार्ड की पत्‍नी ने कराया मामला दर्ज 
  3. 2018 में बॉडी गार्ड की हुई थी मौत 

एंबुलेंस आने में देरी, क्‍यों?

पूर्वी मिदनापुर के कांठी थाने में लिखित शिकायत में मृतक की पत्‍नी सुपर्णा कंजीलाल चक्रवर्ती ने कहा है कि मेरे पति 6-7 साल से सुवेंदु अधिकारी की सुरक्षा की जिम्मेदारी निभा रहे थे. 13 अक्‍टूबर 2018 को उन्‍हें गोली लगी. इसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस आने में देरी हुई. सुपर्णा ने सवाल उठाया है कि पहली बात तो मेरे पति को गोली कैसे लगी और सुवेंदु अधिकारी इतने दबंग नेता हैं उसके बाद भी एंबुलेंस आने में देरी क्‍यों हुई. 

यह भी पढ़ें: Jammu-Kashmir में अगले साल हो सकते हैं चुनाव, परिसीमन के बाद बढ़ेंगी विधान सभा की 7 सीटें

बता दें कि गोली लगने के 2 दिन बाद सुब्रत ने दम तोड़ दिया था. उस समय सुवेंदु अधिकारी टीएमसी में थे और राज्‍य के परिवहन मंत्री थे. वहीं हाल ही में हुए विधान सभा चुनावों के पहले उन्‍होंने बीजेपी का दामन थाम लिया था और चुनाव में नंदीग्राम सीट से मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी को हराया था. अब सुपर्णा ने नए सिरे से मामला दर्ज कराते हुए मामले की गहराई से जांच कराने की मांग की है. 

एफआईआर में राखाल बेरा का भी नाम 

सुपर्णा की लिखित शिकायत में सुवेंदु अधिकारी के अलावा एक और व्यक्ति राखाल बेरा का नाम भी है, जिसे हाल ही में आर्थिक प्रताड़ना करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. सुब्रत चक्रवर्ती, सुवेंदु अधिकारी के घर पर ही रहते थे. 
 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news