Farmers Protest: किसानों के समर्थन में आए बॉक्सर विजेंदर सिंह, कहा- लौटा दूंगा 'Khel Ratna' अवार्ड
Advertisement
trendingNow1800783

Farmers Protest: किसानों के समर्थन में आए बॉक्सर विजेंदर सिंह, कहा- लौटा दूंगा 'Khel Ratna' अवार्ड

बॉक्सर विजेंद्र सिंह ने कहा, 'मैंने पंजाब से ट्रेनिंग ली है उनकी रोटी खायी है. आज जब वह ठंड में है तो मैं उनके भाई के रूप में यहां आया हूं. हरियाणा के कई खिलाड़ी यहां आना चाहते हैं लेकिन सरकारी नौकरी की वजह से वह परेशानी में आ सकते हैं.

पंजाब के किसानों के समर्थन में बॉक्सर ने अवार्ड लौटाने की धमकी दी है.....

नई दिल्ली: तीन नए कृषि कानूनों (new farm laws) को लेकर सरकार और किसानों के बीच गतिरोध लगातार जारी है. सरकार लगातार सकारात्मक बातचीत की बात कह रही है लेकिन किसान कानून वापसी से कम पर राजी नहीं है. इस बीच किसान आंदोलन को अन्य क्षेत्र के प्रतिभागियों का समर्थन बढ़ता जा रहा है. 

  1. किसानों के करीब पहुंचे बॉक्सर विजेंदर सिंह
  2. राजीव गांधी खेल रत्न अवार्ड लौटाने की धमकी
  3. केंद्र की सरकार कानून वापस ले: विजेंदर सिंह

अवार्ड वापसी से वापस होगा कानून?
किसानों को समर्थन देने के नाम पर कुछ पुरस्कार विजेताओं ने सम्मान लौटाने का ऐलान किया था. इस कड़ी में अब बॉक्सर विजेंदर सिंह (Boxer Vijender Singh) का नाम जुड़ गया है उन्होंने कहा है कि अगर सरकार ने नया कानून वापस नहीं लिया तो वे अपना राजीव गांधी खेल रत्न अवार्ड लौटा देंगे.

ये भी देखें - भारत बंद के लिए आखिर कितनी तैयार है सरकार? Bharat Bandh

किसान आंदोलन को समर्थन देने उनके बीच पहुंचे बॉक्सर विजेंद्र सिंह ने कहा, 'मैंने पंजाब से ट्रेनिंग ली है उनकी रोटी खायी है. आज जब वह ठंड में है तो मैं उनके भाई के रूप में यहां आया हूं. हरियाणा के कई खिलाड़ी यहां आना चाहते हैं लेकिन सरकारी नौकरी की वजह से वह परेशानी में आ सकते हैं. उन्होंने संदेश भेजा है कि वह किसानों के साथ हैं.'

 

11वें दिन भी आंदोलन जारी
नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन 11वें दिन भी जारी है. किसानों ने आठ दिसंबर को ‘भारत बंद’ का एलान किया है. 9 दिसंबर को किसानों के साथ केंद्र सरकार छठे दौर की बात होगी. उधर दिल्ली की सभी सीमाओं पर ट्रैफिक की टेंशन भी बनी हुई है.  

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news