Gujarat: दुधमुहे बच्चे को गौशाला में छोड़ गया शख्स, पार्षद ने निभाया 'मां' का फर्ज
Advertisement
trendingNow11003496

Gujarat: दुधमुहे बच्चे को गौशाला में छोड़ गया शख्स, पार्षद ने निभाया 'मां' का फर्ज

Child found Swaminarayan Mandir Gaushala in Gandhinagar: रात नौ बजे के करीब एक अज्ञात शख्स इस मासूम बच्चे को लेकर मंदिर की गौशाला के पास छोड़ गया. जिसके बाद उसके रोने की आवाज़ सुनकर लोग वहां पहुंचे और जिम्मेदार लोगों को सूचना दी गई.

मासूम बच्चे के परिजनों को पुलिस की 10 से ज्यादा टीमें ढूंढ़ रही हैं...

गांधीनगर: गुजरात (Gujarat) के गांधीनगर (Gandhinagar) में एक मासूम बच्चा जब लावारिस हाल में मिला तो हड़कंप मच गया. एक साल से कम उम्र का ये बच्चा पेथापुर में स्थित स्वामीनारायण मंदिर की गौशाला (Swaminarayan Mandir Gaushala) के बाहर से मिला है. खबरों के मुताबिक शुक्रवार रात 9 बजे एक अज्ञात शख्स इस बच्चे को मंदिर के बाहर छोड़ गया है.

  1. साल भर के लड़के को छोड़ गया अनजान शख्स
  2. मासूम की पहचान सुनिश्चित करने की कोशिश जारी
  3. मां-बाप की तलाश में जुटीं एक दर्जन से ज्यादा टीम

क्राइम ब्रांच को सौंपा गया केस

इस घटनाक्रम से जुड़ी सीसीटीवी फुटेज पुलिस को दी गई है. करीब 18 घंटे की छानबीन के बाद भी अब तक इस बच्चे के परिवार का कोई सुराग नही मिल पाया है. गुजरात पुलिस (Police) का यह भी मानना है कि यह बच्चा गुजरात के अलावा किसी बाहरी राज्य का भी हो सकता है. हमने बच्चे को इसके परिवार से मिलाने की मुहिम छेड़ी हैं. अगर सभी नेटवर्क में यह खबर चलती है तो एक मासूम को अपने परिवार तक पहुंचाने में मदद मिल सकती है. 

ये भी पढ़ें- ये भी पढ़ें- बच्चे की गलती से यूं लगा 7.5 करोड़ का जैकपॉट, पिता को खुद नहीं हुआ यकीन

पार्षद ने रखा बच्चे का ध्यान

गौशाला के बाहर जब लोगों ने बच्चे के रोने की आवाज सुनी तो भीड़ जुटने लगी. स्थानीय पार्षद दीप्ति पटेल (Dipti Patel) ने खुद बच्चे को गोद में उठाकर उसकी देखभाल की. इसके बाद मासूम को गांधीनगर सिविल अस्पताल ले जाया गया. जहां उसकी सभी रिपोर्ट नॉर्मल आई हैं. 

एक दर्जन टीमें खोज में जुटी

राज्य सरकार से मिली जानकारी के मुताबिक बच्चे के माता-पिता को ढूंढ़ने के लिये पुलिस की 10 से ज्यादा टीमें लगी हैं. फिलहाल बच्चे का DNA सैंपल ले लिया गया है. इसके बाद उसे अहमदाबाद (Ahmedabad) के ओढ़व चाइल्ड केयर सेंटर में ले जाया जाएगा.

fallback

ये भी पढ़ें- चलती ट्रेन में लूट के बाद महिला से गैंगरेप, 4 आरोपी गिरफ्तार; 4 की तलाश जारी

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news