बहन को इग्नोर कर परवान चढ़ा जीजा-साली का प्यार, फिर हुआ ऐसा खौफनाक अंजाम
Advertisement
trendingNow1979090

बहन को इग्नोर कर परवान चढ़ा जीजा-साली का प्यार, फिर हुआ ऐसा खौफनाक अंजाम

Love Story Of Brother In Law And Sister In Law: जीजा और साली का रिश्ता उनके घरवालों को मंजूर नहीं था. इसकी वजह से ही उन्होंने ये फैसला ले लिया.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: Pexels

बरेली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) जिले से एक बेहद हैरान करने वाला मामला (Crime News) सामने आया है. यहां एक जीजा और साली (Brother In Law And Sister In Law) सड़क के किनारे बेहोशी की हालत में मिले. जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी.

हॉस्पिटल में भर्ती किए गए जीजा-साली

बता दें कि लोगों ने बरेली के भोजीपुरा इलाके में जीजा और साली को एक साथ बेहोश पाया था. जांच में पता चला है कि दोनों ने कथित तौर पर जहर खा लिया था. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और उन्हें डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में भर्ती करवाया. लेकिन दोनों की मौत हो गई. शख्स की उम्र करीब 26 साल और महिला की उम्र 22 साल थी.

ये भी पढ़ें- नवजात को कमोड में डालकर किया फ्लश, हुआ दिल दहला देने वाला खुलासा

जांच में सामने आई ये बात

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक पास के ही जिले पीलीभीत का रहने वाला था और उसके साथ मिली महिला उसकी पत्नी की छोटी बहन थी. जांच में सामने आया है कि शख्स का अपनी साली के साथ अफेयर था. दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे. लेकिन उनके परिवार इसके लिए राजी नहीं था. वे इस रिश्ते का कड़ा विरोध कर रहे थे. इसके बाद जीजा और साली घर से भाग गए और फिर जहर खा लिया.

fallback

VIDEO

पुलिस को मिली थी ये जानकारी

एडिशनल एसपी (ग्रामीण) राजकुमार अग्रवाल ने कहा कि डायल 112 को कॉल पर मिली जानकारी के मुताबिक, भोजीपुरा के सेंथल रोड पर एक दंपति बेहोश पड़ा मिला था. पुलिस ने दंपति को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- अफगान महिलाओं ने तालिबान के खिलाफ खोला मोर्चा, इस मांग को लेकर किया प्रदर्शन

उन्होंने आगे कहा कि जीजा और साली की मौत के बाद उनके शव का पोस्टमार्टम करवाया गया और बाद में डेडबॉडी को उनके परिवार वालों को सौंप दिया गया.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news