BSP ने कहा- यूपी में हुई ब्राह्मणों की अनदेखी, Satish Chandra Mishra ने सपा और भाजपा पर लगाए ये आरोप

बहुजन समाज पार्टी (BSP) एक बार फिर ब्राह्मणों के सहारे उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव (UP Assembly Election) में अपनी नैया पार करने की कोशिश में जुट गई है. बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा (Satish Chandra Mishra) ने यूपी में ब्राह्मणों की अनदेखी का आरोप लगाया है.

BSP ने कहा- यूपी में हुई ब्राह्मणों की अनदेखी, Satish Chandra Mishra ने सपा और भाजपा पर लगाए ये आरोप
सतीश चंद्र मिश्रा (फाइल फोटो)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की सत्ता में वापसी की लगातार कोशिश कर रही बहुजन समाज पार्टी (BSP) एक बार फिर ब्राह्मणों के सहारे चुनावी नैया पार करने की जद्दोजहद में जुट गई है. बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा (Satish Chandra Mishra) ने उत्तर प्रदेश में ब्राह्मणों की अनदेखी का आरोप लगाया है और कहा है कि राज्य में ब्राह्मणों के साथ अत्याचार हो रहा है, इसलिए हम ब्राह्मणों का मुद्दा उठा रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यूपी की सत्ता में बीएसपी (BSP) पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी.

ब्राह्मणों के खिलाफ नारों पर दी सफाई

'तिलक तराजू और तलवार, इनको मारो जूते चार' वाले नारे पर सतीश मिश्रा (Satish Mishra) ने सफाई दी और कहा कि ऐसा नारा बीएसपी (BSP) ने कभी भी नहीं दिया. विपक्ष के लोग ऐसा नारा लगा रहे हैं और बदनाम कर रहे हैं. उनके खिलाफ ब्राह्मण समाज मुकदमा दर्ज कराएगा.

सपा-बीजेपी पर लगाए ये आरोप

सतीश चंद्र मिश्रा (Satish Chandra Mishra) ने सपा और भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन दोनों पार्टियों के शासन में ब्राह्मणों पर सिर्फ और सिर्फ अत्याचार हुए हैं. उन्होंने कहा कि अब सपा को भगवान परशुराम की याद आ रही है.

बसपा नहीं करेगी किसी पार्टी से गठबंधन

गठबंधन के सवाल पर सतीश चंद्र मिश्रा (Satish Chandra Mishra) ने कहा कि यूपी चुनाव में बहुजन समाज पार्टी (BSP) किसी के साथ गठबंधन नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि बीएसपी किसी की B टीम नहीं है, बीएसपी A टीम है.

विकास दुबे की पत्नी का केस लड़ेगी बसपा

सतीश चंद्र मिश्रा (Satish Chandra Mishra) ने कहा कि बिकरू कांड में आरोपी बनाई गई खुशी दुबे की रिहाई की लड़ाई बसपा लड़ेगी. इस बेटी के साथ अत्याचार हो रहा है. बता दें कि खुशी कुख्यात विकास दुबे के भतीजे अमर की पत्नी है. उन्होंने कहा कि विकास दुबे के परिवार से चुनाव का टिकट देने की कोई बात नहीं है, हम टिकट नहीं देंगे.

मयावती के भतीजे का क्या है पार्टी में रोल

मायावती के भतीजे आकाश की राजनीतिक सक्रियता और बीएसपी में फैसले लेने वाले सवाल पर कहा कि आकाश राजनीतिक तौर पर सक्रिय हैं. उन्हें बीएसपी का नेशनल कॉर्डिनेटर बनाया गया है. युवाओं पर आकाश काम कर रहे हैं. चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि अभी तय नहीं है, लेकिन आकाश बहुत सक्रिय हैं.

लाइव टीवी

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.