केंद्रीय मंत्री Prakash Javadekar बोले, 'कांग्रेस अब सिर्फ ट्वीट करने वाली पार्टी, RSS को समझने में Rahul को लगेगा वक्‍त'

प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) ने विपक्षी दल पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी अब बस ट्वीट करने वाली पार्टी बन गई है. 

केंद्रीय मंत्री Prakash Javadekar बोले, 'कांग्रेस अब सिर्फ ट्वीट करने वाली पार्टी, RSS को समझने में Rahul को लगेगा वक्‍त'
केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर/ANI (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: गुजरात निकाय चुनाव (Gujarat Local Body Election 2021) में BJP की जीत पर केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) कहा कि पंचायत चुनाव (Panchayat Election) में बीजेपी को ये जीत किसानों की वजह से मिली है. आज एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में गुजरात स्‍थानीय निकाय चुनाव पर बोलते हुए जावड़ेकर ने कहा 80 प्रतिशत सीटें बीजेपी ने जीती हैं. गुजरात के नतीजों का मतलब है कि किसान बीजेपी के साथ हैं. 

'पीएम मोदी के प्रति विश्‍वास बढ़ा'

इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री ने कहा कि लोगों का पीएम मोदी के प्रति विश्‍वास बढ़ा है. जनता का समर्थन बीजेपी को मिल रहा है और किसान भी सरकार के कृषि सुधारों के साथ हैं. 

'आरएसएस को नहीं समझ सकते राहुल गांधी'

एक सवाल के जवाब में प्रकाश जावड़ेकर ने विपक्षी दल पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी अब बस ट्वीट करने वाली पार्टी बन गई है. 

जावड़ेकर ने कहा कि राहुल गांधी आरएसएस (RSS) को नहीं समझ सकते, उन्‍हें आरएसएस को समझने में वक्‍त लगेगा. राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ दुनिया में देशभक्ति की सबसे बड़ी पाठशाला है. 

बता दें क‍ि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आरएसएस के स्‍कूलों की तुलना मदरसों से की थी. शिशु मंदिर की मदरसों से तुलना वाले उनके बयान पर विवाद हो गया. 

कांग्रेस का सूपड़ा साफ

गुजरात स्‍थानीय निकाय चुनाव में बीजेपी की बंपर जीत पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस ने काफी कोशिश की इस चुनाव को जीतने की. कुछ विधायक भी स्‍थानीय निकाय चुनाव में खुद लड़े, तो कहीं उनके परिवार के लोग, लेकिन ऐसे सारे उम्‍मीदवारों की हार हुई.  जावड़ेकर ने कहा कि गुजरात में बीजेपी ने 31 जिला पंचायत में जीत दर्ज की है जबकि कांग्रेस का सूपड़ा यहां साफ हो गया है. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.