Ghaziabad: Delhi-Meerut Expressway पर कार-ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत, दो परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1981009

Ghaziabad: Delhi-Meerut Expressway पर कार-ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत, दो परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत

गाजियाबाद (Ghaziabad) में मेरठ एक्‍सप्रेसवे (Meerut Expressway) पर एक दर्दनाक हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में एक बच्‍चा भी शामिल है. मृतक कार में सवार थे, जिसकी एक ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई थी. 

(प्रतीकात्‍मक फोटो)

गाजियाबाद: गाजियाबाद के दिल्‍ली-मेरठ एक्‍सप्रेसवे (Delhi-Meerut Expressway) पर सुबह एक बड़ी दुर्घटना हो गई, जिसमें 5 लोगों की मौत (Death) हो गई है. ये पांचों लोग कार (Car) में सवार थे. मरने वालों में 2 महिला, 2 पुरुष और 1 बच्‍चा शामिल है. कार-ट्रक में यह भिड़ंत थाना मसूरी क्षेत्र में हुआ है. 

  1. गाजियाबाद में कार-ट्रक की जोरदार भिड़ंत 
  2. दुर्घटना में 5 लोगों की मौत, 1 बच्‍चा भी शामिल 
  3. 2 घायल बच्‍चे अस्‍पताल में भर्ती 

कार में सवार थे 7 लोग 

कार में कुल 7 लोग सवार थे. जिसमें 4 वयस्‍क और 3 बच्‍चे थे. 4 वयस्‍क लोगों में 2 महिला और 2 पुरुष थे. यह दंपत्ति अपने बच्‍चों के साथ यात्रा कर रहे थे. रास्‍ते में मेरठ एक्‍सप्रेसवे पर उनकी कार की एक ट्रक से जोरदार भिड़ंत (Car-Truck Collision) हो गई, जिसमें दोनों दंपत्तियों (Couples) समेत एक बच्‍चे की मौत हो गई. 2 घायल बच्‍चों को अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है. 
 
यह भी पढ़ें: Haryana के 5 जिलों में इंटरनेट सर्विस सस्पेंड, किसान महापंचायत की वजह से फैसला

हरिद्वार से आ रहा थी कार 

पुलिस ने बताया है कि हादसे में मारे गए दंपत्ति और उनके बच्‍चे हरिद्वार से गाजियाबाद आ रहे थे. तभी थाना मसूरी क्षेत्र में यह दुर्घटना हो गई. 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news