शादी समारोह में COVID Norms तोड़े, बीजेपी विधायक Mahesh Landge के खिलाफ केस दर्ज
Advertisement
trendingNow1911411

शादी समारोह में COVID Norms तोड़े, बीजेपी विधायक Mahesh Landge के खिलाफ केस दर्ज

बीजेपी विधायक महेश लाडंगे की बेटी की शादी 6 जून को होनी थी, उसी के उपलक्ष्य में आयोजित हल्दी कार्यक्रम में लोगों ने कोरोना प्रोटोकॉल की जमकर धज्जियां उड़ा दीं.

मंदिर में कराई बेटी की शादी

पुणे: देश के कई राज्यों में कोरोना महामारी को देखते हुए सख्त पाबंदियां लागू हैं और लोगों से लगातार प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की जा रही है. लेकिन आम जनता क्या अब नेता ही इन नियमों को तोड़ने में लगे हैं. ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के पुणे से सामने आया है.

  1. हल्दी कार्यक्रम में जुटी मेहमानों की भीड़
  2. पुलिस ने 60 लोगों पर दर्ज किया केस
  3. अब मंदिर में कराई बेटी की शादी

60 लोगों के खिलाफ केस

पुणे के पिपंरी चिचवड़ इलाके से बीजेपी विधायक महेश लाडंगे ने एक शादी समारोह में कोरोना प्रोटोकॉल को ताक पर रखकर जश्न मनाया. इसके बाद महाराष्ट्र पुलिस ने विधायक समेत 60 लोगों के खिलाफ नियमों के उल्लंघन का केस दर्ज किया है. 

दरअसल, महेश लाडंगे की बेटी की शादी 6 जून को होनी थी, उसी के उपलक्ष्य में आयोजित हल्दी कार्यक्रम में लोगों ने कोरोना प्रोटोकॉल की जमकर धज्जियां उड़ा दीं. इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में मेहमान जमा हुए, जहां सोशल डिस्टेंसिंग का कुछ अता-पता नहीं रहा.

सोशल डिस्टेंसिंग भूले मेहमान

कार्यक्रम में आए लोगों ने मास्क तक नहीं पहन रखा था. इसके बाद विधायक के घर पर आयोजित इस कार्यक्रम की तस्वीरें वायरल होनी शुरू हुईं तो पुलिस हरकत में आ गई. अब 60 लोगों के खिलाफ धारा 188 और 213 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें: कोरोना के बाद Black Fungus का कहर, 26 राज्यों में इतने लोग हो चुके हैं संक्रमित

हल्दी कार्यक्रम की तस्वीरें 30 मई की हैं. मामले को बढ़ता देख विधायक महेश लाडंगे ने तय तारीख से 6 दिन पहले सोमवार को ही पुणे के आलंदी इलाके के एक मंदिर में अपनी बेटी की शादी करा दी. 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news