पंजाब: सीएम चरणजीत सिंह चन्नी इन दो सीटों से लड़ेंगे चुनाव! कल जारी होगी कांग्रेस की पहली लिस्‍ट
Advertisement

पंजाब: सीएम चरणजीत सिंह चन्नी इन दो सीटों से लड़ेंगे चुनाव! कल जारी होगी कांग्रेस की पहली लिस्‍ट

Punjab Election 2022: सीएम चरणजीत सिंह चन्नी अभी चमकौर साहिब सीट से विधायक हैं. पंजाब में 14 फरवरी को विधान सभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे.

सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (फाइल फोटो) | साभार- पीटीआई.

चंड़ीगढ़: पंजाब विधान सभा चुनाव (Punjab Assembly Election) को लेकर बड़ी खबर है. पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) दो सीटों से चुनाव लड़ सकते हैं. सीएम चन्नी पंजाब (Punjab) की चमकौर साहिब (Chamkaur Sahib) और आदमपुर (Adampur) विधान सभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं. सीएम चन्नी अभी चमकौर साहिब विधान सभा सीट से विधायक हैं.

  1. सीएम चन्नी आदमपुर सीट से भी लड़ सकते हैं चुनाव
  2. पंजाब में 1 चरण में होगा विधान सभा चुनाव
  3. पंजाब में कांग्रेस मॉडल लागू करेंगे- सिद्धू

कांग्रेस की लिस्ट में सीएम चन्नी को मिलेगी जगह!

बता दें कि कल (बुधवार को) कांग्रेस पंजाब विधान सभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर सकती है. इस लिस्ट में सीएम चरणजीत सिंह चन्नी का नाम भी हो सकता है.

ये भी पढ़ें- मायावती नहीं लड़ेंगी विधान सभा चुनाव, BSP ने किया ऐलान

पंजाब में कब डाले जाएंगे वोट?

जान लें कि चुनाव आयोग पंजाब समेत पांच राज्यों में विधान सभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर चुका है. पंजाब में 1 चरण में चुनाव होगा. पंजाब में 14 फरवरी को विधान सभा चुनाव के लिए वोटिंग की जाएगी. 10 मार्च को विधान सभा चुनाव के नतीजे आएंगे.

माफिया मॉडल पर सिद्धू ने क्या कहा?

इस बीच पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने आज (मंगलवार को) प्रेस कॉन्फ्रेंस की. सिद्धू ने कहा कि पंजाब में अब कांग्रेस मॉडल चलाएंगे. माफिया मॉडल अब नहीं चलेगा. पंजाब में हर तरह की माइनिंग होती है. अब तक माफिया राज चल रहा था. माफिआयों ने सरकार की नीतियों तक को लागू नहीं होने दिया.

ये भी पढ़ें- कोरोना की स्‍पीड के बीच CM केजरीवाल ने कही राहत देने वाली बात, किया ये बड़ा ऐलान

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि अभी तक पंजाब में माफियाओं को पनपने दिया गया. हमें रेता का भाव तय करना होगा. जब हर चीज का दाम तय है तो इसका भी होना चाहिए. अगर रेता की कीमत तय होती तो सवाल ही नहीं होता. रेता की डिलीवरी के लिए ऑनलाइन बुकिंग होनी चाहिए.

LIVE TV

Trending news