#TMCExposed: ऑडियो टेप ने खोली Mamata Banerjee और भतीजे Abhishek की पोल, कटमनी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

पश्चिम बंगाल में भ्रष्टाचार के खेल का खुलासा करने वाले 4 ऑडियो टेप ZEE NEWS को मिले हैं. इसमें अभिषेक बनर्जी के कटमनी के 'खेला' का खुलासा हुआ है. इसमें ये भी बातचीत हो रही है कि ममता बनर्जी धृतराष्ट्र की तरह गद्दी पर बैठी हैं, और फैसला अभिषेक ले रहा है.

#TMCExposed: ऑडियो टेप ने खोली Mamata Banerjee और भतीजे Abhishek की पोल, कटमनी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधान सभा चुनाव जारी है. इसी बीच ZEE NEWS के पास कुछ विस्फोटक ऑडियो टेप आए हैं, जिससे पश्चिम बंगाल में चल रहे 'भ्रष्टाचार के खेल' का खुलासा हो रहा है कि कैसे कटमनी सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के भतीजे अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) तक पहुंच रही है.

कोयला घोटाले से है संबंध

जांच एजेंसियों से जुड़े सूत्रों से हासिल हुए इन ऑडियो टेप में, कोयला तस्करी (Coal Smuggling) के आरोपी अनूप मांझी के करीबी गणेश बागरिया ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. इस बातचीत को सुनने के बाद सीधे-सीधे उंगलियां पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी पर उठ रही हैं. हालांकि ZEE NEWS इनकी पुष्टि नहीं करता है.

ये भी पढ़ें:- साल 2025 तक हर 10 में 6 लोगों की जाएगी नौकरी, सामने आई चौंकाने वाली रिपोर्ट

ढाई साल में ली 40 करोड़ की कटमनी!

पहले ऑडियो क्लिप में किसी बड़े एवेन्यू की बात हो रही है. बातचीत करने वालों में एक गणेश बागरिया है, जो कोयला घोटाले में आरोपी अनूप मांझी का सबसे करीबी माना जाता है. जबकि दूसरे ऑडियो क्लिप में ये बातचीत हो रही है कि ममता बनर्जी राजनीति में जितना ऊपर जाने की कोशिश करती हैं, उनका भतीजा अभिषेक बनर्जी उन्हें उतना ही नीचे ले आता है. वहीं तीसरे ऑडियो क्लिप में ये बातचीत हो रही है कि कैसे 2 से ढाई साल में 40 करोड़ रुपये का कटमनी अभिषेक बनर्जी तक पहुंचता है. ये पैसा कैसे पहुंचता है इसका तरीका भी ऑडियो क्लिप में बताया गया है. 

ये भी पढ़ें:- 2005 के माही से मिले आज के धोनी!, बातचीत में खुल गए दोनों की जिंदगी के ये राज

धृतराष्ट्र की तरह हैं ममता, फैसला लेते हैं अभिषेक

इसके अलावा एक अन्य ऑडियो क्लिप भी सामने आई है जिसमें आरोप लगाया गया है कि ममता बनर्जी धृतराष्ट्र की तरह बैठी हुई हैं और उनके सारे फैसले अभिषेक बनर्जी ले रहे हैं. इसी वजह से टीएमसी के कई नेता पार्टी छोड़कर जा चुके हैं या फिर जाने वाले हैं. इस ऑडियो में गणेश बागरिया की आवाज भी आ रही है. आखिरी क्लिप में गणेश ने कहा कि अभिषेक बनर्जी के बेहद खास विनय मिश्रा ने सीधे-सीधे एक्साइज कमिश्नर से पैसे मांगे. इतना ही नहीं अभिषेक बनर्जी ने कोयला खदान मालिकों से भी सीधे-सीधे पैसे मांगे.

देखें VIDEO-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.