आतंकी हमलों पर चुप रहती थी कांग्रेस, मोदी सरकार ने 10 दिन में लिया पाकिस्तान से बदला: अमित शाह
X

आतंकी हमलों पर चुप रहती थी कांग्रेस, मोदी सरकार ने 10 दिन में लिया पाकिस्तान से बदला: अमित शाह

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को विश्वास जताया कि राजस्थान में 2023 में होने वाले विधानसभा चुनावों में दो तिहाई बहुमत से जीत हासिल करके भारतीय जनता पार्टी सत्ता में वापसी करेगी.

आतंकी हमलों पर चुप रहती थी कांग्रेस, मोदी सरकार ने 10 दिन में लिया पाकिस्तान से बदला: अमित शाह

जयपुर: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने रविवार को विश्वास जताया कि राजस्थान में 2023 में होने वाले विधानसभा चुनावों में दो तिहाई बहुमत से जीत हासिल करके भारतीय जनता पार्टी सत्ता में वापसी करेगी.

सत्ता में वापसी का ठोका दावा

शाह भाजपा के जन प्रतिनिधियों के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा, ‘मैं आपका आह्वान करने आया हूं कि राजस्थान की इस निकम्मी व भ्रष्टाचारी अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) सरकार को जड़ समेत उखाड़ फेंकें और यहां भाजपा की सरकार बनाएं.' शाह ने कहा, ‘2023 में प्रचंड बहुमत के साथ कमल खिलने वाला है. दो तिहाई बहुमत के साथ यहां भाजपा की सरकार बनेगी.’

यह भी पढ़ें: ओमिक्रॉन के बढ़ते खतरे के बीच एक्सपर्ट का दावा, जनवरी में आएगी तीसरी लहर

राजस्थान की धरती से पूर्वजों को किया याद

शाह ने अपने संबोधन के दौरान राजस्थान के वीर सपूतों को याद करते हुए कहा कि पूरे देश में जब मुगल शासन आग की तरह फैल रहा था, तब उसे चुनौती देने का काम वीर महाराणा प्रताप ने ही किया था. इसी धरती के सपूत राठौर ने सालों-साल एक ही घोड़े पर बैठ कर मेवाड़ को बचाया. 

यह भी पढ़ें: UP में अब 'अली जिन्ना' पर तकरार, अखिलेश यादव ने केपी मौर्य पर किया पलटवार

मनमोहन सिंह पर साधा निशाना

शाह ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने 7 साल के अपने कार्यकाल में जनता की भलाई के बहुत कुछ किया है. लेकिन 10 साल तक मनमोहन और सोनिया की सरकार चलती थी तो कई हमले हुए लेकिन मौनी बाबा कुछ नहीं बोलते थे. लेकिन जब मोदी सरकार के दौरान हमला हुआ तो 10 दिन में बदला लेने का काम पाकिस्तान के अंदर घुस कर किया. 

प्रदेश कार्यसमिति बैठक को किया संबोधित

इससे पहले शाह ने भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक के समापन सत्र को संबोधित किया.

LIVE TV

Trending news