राहुल गांधी का खाता बंद करने के विरोध में अनोखा प्रदर्शन, फ्राई कर दी ‘ट्विटर बर्ड
Advertisement
trendingNow1967186

राहुल गांधी का खाता बंद करने के विरोध में अनोखा प्रदर्शन, फ्राई कर दी ‘ट्विटर बर्ड

राहुल गांधी  (Rahul Gandhi) का ट्विटर एकाउंट बंद करने के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं (Congress Workers) ने अजीब-ओ-गरीब प्रदर्शन किया. 'ट्विटर बर्ड' फ्राई कर Twitter India के ऑफिस भेज दी.

 

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का अनोखा प्रदर्शन.

हैदराबाद: राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का ट्विटर (Twitter) ब्लॉक किए जाने के विरोध में आंध्र प्रदेश के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अजीब-ओ-गरीब 'हरकत'  कर दी. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट का विरोध करते हुए 'ट्विटर बर्ड' (Twitter Bird) को तेल में तल दिया और इसे विरोध का नाम दिया. 

  1. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फ्राई की 'ट्विटर बर्ड'
  2. Twitter India के ऑफिस के लिए की पार्सल
  3. राहुल गांधी का खाता ब्लॉक करने का विरोध

क्या है मामला?

दरअसल राहुल गांधी  (Rahul Gandhi)  ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कथित रेप और हत्या की शिकार 9 वर्षीय दलित बच्ची के माता-पिता का फोटो ट्विटर पर शेयर कर दिया था. राहुल के ऐसा करने से पीड़िता और उसके परिवार की पहचान उजागर हो गई जोकि नियमों के खिलाफ है. इसका संज्ञान लेते हुए ट्विटर ने राहुल का एकाउंट बंद कर दिया था. इसके साथ ही कांग्रेस के लगभग 5000 कार्यकर्ताओं-नेताओं के ट्विटर एकाउंट के खिलाफ कार्रवाई की गई थी, हालांकि इन सभी खातों को शनिवार (14 अगस्त) को बहाल कर दिया गया.

 

 

यह भी पढ़ें: VIDEO: हवा में आग का गोला बना रूस का मिलिट्री एयरक्राफ्ट, 3 लोगों की मौत

ट्विटर को किया पार्सल

इसीके विरोध में आंध्र प्रदेश के कांग्रेस (Andhra Pradesh Congress) कार्यकर्ताओं ने अजीब-ओ-गरीब प्रोटेस्ट किया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने 'ट्विटर बर्ड' को तला और गुड़गांव व दिल्ली स्थित माइक्रो ब्लॉगिंग साइट के दफ्तर पार्सल कर दिया. प्रदर्शन करने वाला कार्यकर्ता कांग्रेस के पूर्व सांसद का बेटा बताया जा रहा है. 

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news