BREAKING NEWS

Corona: अरुंधति रॉय ने मुस्लिमों को लेकर दिया बेहद भड़काऊ बयान, BJP ने किया पलटवार

एक्टिविस्ट ने एक विदेशी टेलीविजन को दिए अपने साक्षात्कार में कहा कि कोरोना का इस्तेमाल हिंदू- मुस्लिमों को भड़काने के लिए हो रहा है. 

Corona: अरुंधति रॉय ने मुस्लिमों को लेकर दिया बेहद भड़काऊ बयान, BJP ने किया पलटवार

नई दिल्ली: एक्टिविस्ट अरुंधति रॉय (Arundhati Roy) का भड़काऊ बयानों और विवादों से पुराना नाता रहा है. एक बार फिर वो अपने एक बयान को लेकर चर्चा में हैं. ऐसे समय में जब देश कोरोना संकट से जूझ रहा है, अरुंधति रॉय ने एक बेहद भड़काऊ बयान दिया है. उन्होंने कहा कि देश की सरकार मुस्लिमों के खिलाफ कोरोना महामारी का फायदा उठा रही है. 

एक्टिविस्ट अरुंधति रॉय ने कहा कि सरकार कोरोना महामारी को मुस्लिमों के खिलाफ इस्तेमाल कर इसका फायदा उठा रही है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार कोरोना का फायदा उठाकर मुस्लिमों का दमन कर रही है. एक्टिविस्ट ने एक विदेशी टेलीविजन को दिए अपने साक्षात्कार में कहा कि कोरोना का इस्तेमाल हिंदू- मुस्लिमों को भड़काने के लिए हो रहा है. भारत में हालात मुस्लिमों के जनसंहार की ओर बढ़ रहा है. 

ये भी पढ़ें- Lockdown के बीच बांग्लादेश से आईं ये PHOTOS डराने वाली हैं, जनाजे में शामिल हुए लाखों लोग

इस बयाने के बाद उनकी काफी निंदा हो रही है. यहां तक कि कुछ नेताओं ने सरकार से उनपर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा लगाने की अपील की है. 

अरुंधति के बयान पर बीजेपी ने तीखी टिप्पणी की है. बीजेपी सांसद राकेश सिन्हा ने पलटवार करते हुए कहा कि कअरुंधती राय का बयान (जो विदेशी टेलीविजन को साक्षात्कार में दिया है) किं भारतीय राज्य कोरोना के बहाने मुसलमानों का नरसंहार कराने की योजना में है सीधा राष्ट्रद्रोह है और इसके लिए उनपर मुकदमा होना चाहिए. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.