महिला को पिता के लिए चाहिए था ऑक्सीजन सिलेंडर, पड़ोसी ने रखी संबंध बनाने की शर्त

मेरी एक दोस्त की बहन को अपने पिता के लिए ऑक्सीजन सिलिंडर की जरूरत थी. उसके पड़ोसी ने सिलिंडर के बदले अपने साथ सोने को कहा

महिला को पिता के लिए चाहिए था ऑक्सीजन सिलेंडर, पड़ोसी ने रखी संबंध बनाने की शर्त
तस्वीर: ट्विटर

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के दौरान एक से बढ़कर एक मसीहाई व्यक्तित्व वाले लोग सामने आ रहे हैं, लेकिन हर जगह कुछ शैतान भी होते हैं, जो अपने गंदे कारनामों को अंजाम देने की कोशिश में लगे ही रहते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमें एक नामी सोसायटी में रहने वाले व्यक्ति ने एक लड़की के पिता के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर देने के बदले उसके साथ संबंध बनाने की शर्त रख दी.

सोशल मीडिया के जरिए खुला मामला

ये मामला सोशल मीडिया के जरिए सामने आया है. भावरीन कंधारी नाम की एक ट्विटर यूजर ने इसे ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, 'मेरी एक दोस्त की बहन को अपने पिता के लिए ऑक्सीजन सिलिंडर की जरूरत थी. उसके पड़ोसी ने सिलिंडर के बदले अपने साथ सोने को कहा, इस पर क्या कार्रवाई की जा सकती है जबकि वो मना कर देगा कि उसने नहीं बोला है.'

ट्वीट हुआ वायरल

भावरीन कंधारी का ये ट्वीट वायरल हो गया. जिसके बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देने लगे. किसी ने कहा कि उसका नाम सार्वजनिक कर दिया जाए ताकि उसे शर्म महसूस हो. किसी ने कहा कि उस शख्स के ऊपर पुलिस में मामला दर्ज कराया जाना चाहिए. 

गुरुग्राम पुलिस तक पहुंची एक ऐसी शिकायत, लेकिन सोती रही पुलिस

एक अन्य लड़की ने इस ट्वीट के दवाब में ट्वीट करते हुए बताया कि उसने जब कोरोना बीमारी के इलाज के सिलसिले में जानकारी लेने के लिए एक नंबर पर कॉल किया तो उधर से जवाब आया, 'अरे मैडम, मैं तो सिर्फ लड़कियां सप्लाई करता हूं और कोई चीज नहीं.' इसके बाद कॉल डिस्कनेक्ट कर दिया.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.