कर्ज में डूबे किसान ने पहले की पत्नी की हत्‍या, फिर जहर खाकर दे दी जान
Advertisement
trendingNow11050719

कर्ज में डूबे किसान ने पहले की पत्नी की हत्‍या, फिर जहर खाकर दे दी जान

उत्तर प्रदेश के इटावा में कर्ज में डूबे एक किसान ने आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने से पहले उसने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी थी.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

इटावाः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. लंबे समय से कर्ज में डूबे किसान ने कथित तौर पर परेशान होकर शनिवार को अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्‍या (Murder) कर दी. पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद किसान ने खुद भी आत्महत्या (Suicide) कर ली. मामले में पुलिस की जांच जारी है. फिलहाल मामला हत्या और आत्महत्या का ही लग रहा है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जांच के बाद स्पष्ट हो सकेगा कि इस खौफनाक वारदात का सही कारण क्या है.

  1. किसान ने की आत्महत्या
  2. कर्ज में डूबा था किसान
  3. यूपी के इटावा का मामला

पुलिस ने बताई ये कहानी

जिले के जसवंत नगर कोतवाली प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम नगला नरिया मे शनिवार सुबह किसान रजनीश कुमार दुबे (33) ने अपनी पत्नी कंचन (25) की गला दबाकर हत्‍या कर दी और स्वयं जहरीला पदार्थ खा लिया.

ये भी पढ़ेंः RSS के हाथ में है केंद्र सरकार का कंट्रोल? संघ प्रमुख मोहन भागवत ने दिया ये जवाब

बेच दी थी जमीन भी

उन्‍होंने बताया कि जानकारी होने पर रजनीश को बेहोशी की हालत मे सैफई मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया. अस्पताल में दोपहर बाद उसकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये हैं. कुमार ने बताया कि रजनीश ने एक बैंक से कर्ज लिया था और उसे चुकाने के लिए अपनी जमीन का एक हिस्सा भी बेच दिया था. थाना प्रभारी ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है.

ये भी पढ़ें- जब RSS प्रमुख मोहन भागवत ने कहा-'हमें खरबूजा दिखना चाहिए, संतरा नहीं'

बता दें कि उत्तर प्रदेश में पहले भी किसानों के आत्महत्या की खबरें सामने आती रही हैं. 

LIVE TV

Trending news