जालिम पिता का नहीं पसीजा दिल, 30 साल के बेटे को पीट-पीट कर मारा डाला
Advertisement

जालिम पिता का नहीं पसीजा दिल, 30 साल के बेटे को पीट-पीट कर मारा डाला

दिल्ली से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. दरअसल, एक जालिम पिता  ने अपने 30 साल के बेटे को पीट-पीट कर मारा डाला, लेकिन इसकी वजह साफ नहीं हुई है.

अपने ही बेटे को इस पिता ने मार डाला

नई दिल्ली: दिल्ली के नॉर्थ- वेस्ट इलाके से एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है. दरअसल, एक पिता ने 14 साल से लकवाग्रस्त अपने 30 साल के बेटे को पीट -पीट कर मार डाला. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, 9 जनवरी को तकरीबन 1 बजकर 24 मिनट पर भारत नगर थाने की पुलिस को जानकारी मिली थी कि एक 30 साल के शख्स को घायल हालत में (दीप चंद बंधु) अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला की घायल शख्स की मौत हो गई.

  1. पिता ने ही बेटे को मार डाला 
  2. 14 साल से लकवाग्रस्त था बेटा
  3. पिता हुआ गिरफ्तार

जांच में पता चला की मृतक का नाम अजमेरी सिंह था

पुलिस ने घर वालों से पूछताछ की तो मृतक अजमेरी सिंह की बहन रेखा ने जानकारी दी कि सुबह जब वो घर में दाखिल हुई तो देखा की भाई बेड पर घायल अवस्था में पड़ा हुआ है फिर उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया. रेखा ने बताया की रात को उसके पिता नशे में धुत्त घर में दाखिल हुए थे और नशे की हालत में लकड़ी के डंडे से भाई की बुरी तरह से पिटाई की. बहन रेखा ने बताया की 14 साल से उसका भाई लकवा ग्रसित था.

इलाज के दौरान ही बेटे की हुई मौत

पिता की पिटाई से भाई की इलाज के दौरान मौत हो गई. बहन रेखा के बयान पर पुलिस ने 302 का मामला दर्ज करते हुए कातिल पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

LIVE TV

Trending news