Watch: गणपति विसर्जन में हुए शामिल तो चाकू मारकर की हत्या, सामने आया लाइव मर्डर का वीडियो
Advertisement
trendingNow11344783

Watch: गणपति विसर्जन में हुए शामिल तो चाकू मारकर की हत्या, सामने आया लाइव मर्डर का वीडियो

Delhi Crime: दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में कुछ हमलावरों ने एक छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी. मतृक के भाई का कहना है कि उनपर हमला इसलिए हुआ क्योंकि वो गणेश पूजा में शामिल हुए थे.

Watch: गणपति विसर्जन में हुए शामिल तो चाकू मारकर की हत्या, सामने आया लाइव मर्डर का वीडियो

Mangolpuri Murder: दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. शुक्रवार शाम एक बीए के छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी. इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि हमलावर एक मकान के सामने छात्र को चाकूओं से गोद रहा है. चारों तरफ चीख पुकार मची हुई है. छात्र हमलावरों से खुद को छोड़ने और बचाने के लिए गुहार लगाता रहा लेकिन हमलावरों ने चाकू मारना बंद नहीं किया. इस दर्दनाक घटना में मौके पर ही छात्र की मौत हो गई.

मर्डर का वीडियो आया सामने

जानकारी के मुताबिक, मंगोलपुरी इलाके में अरमान नाम के बीए के छात्र की हत्या हुई. बताया जा रहा है कि अरमान गणेश पूजा में शामिल हुआ था. इसके बाद हमलावर ने गुस्से में उसे अपना निशाना बनाया और दिन दहाड़े उसकी हत्या कर दी. इस घटना में अरमान के चचेरे भाई फरदीन और मोंटी भी चाकूबाजी में घायल हुए है वहीं आरोपियों ने मंगोल पूरी ओ ब्लॉक में भी अनुराग और रवि नाम के 2 लड़को को दो दिन पहले हुए विवाद में चाकू मारे.

5 लोगों को मारे चाकू

आपको बता दे की इलाके में 5 लोगों को चाकू मारे गए, जिसमें अरमान की मौत हो गई थी. पुलिस ने इस मामले में 3 आरोपियों विनीत, शारूख, सैफ, की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. पुलिस घटना की वजह साबिर नाम के युवक ने बाइक टच होने का विवाद बता रही है.

मृतक के भाई ने लगाए गंभीर आरोप

लेकिन हमले में घायल अरमान का चचेरा भाई फरदीन झगड़े की वजह कुछ और ही बता रहा है. फरदीन का कहना है कि वो और उनका भाई गणेश चतुर्दशी पूजा से आ रहे थे. तभी हमलावर ने उन्हें घेर लिया और कहा कि तुम पूजा में क्यों गए थे. तुमने रंग लगा रखा है और नमाज भी पढ़ने नहीं गए. इसके बाद हमलावरों ने उनपर चाकूओं से हमला कर दिया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news