सामने आया दिल्ली में हिंसा भड़काने का आरोपी ताहिर हुसैन, कही ये बड़ी बात

उन्होंने कहा कि मैंने दिल्ली में हिंसा भड़काने नहीं बल्कि रोकने की कोशिश की थी. 

सामने आया दिल्ली में हिंसा भड़काने का आरोपी ताहिर हुसैन, कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) पार्षद ताहिर हुसैन पर लगातार दिल्ली में हिंसा भड़काने के आरोप लग रहे हैं. ताहिर की छत पर फसाद के सामान भी मिले हैं. ताहिर के मकान की छत पर पत्थर और पट्रोल बम मिले हैं. इस पूरे मामले में अब ताहिर का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि उनपर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं वो बेकसूर हैं. उन्होंने कहा कि मैंने दिल्ली में हिंसा भड़काने नहीं बल्कि रोकने की कोशिश की थी. 

AAP पार्षद ताहिर हुसैन ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा कि,  ''मैंने हिंसा को रोकने के लिए काम किया. मैं बेकसूर हूं. ताहीर ने कहा कि 24 फरवरी को पुलिस ने मेरी इमारत की तलाशी ली और हमें वहां से बाहर निकाला. हमें एक सुरक्षित स्थान पर शिफ्ट किया गया. 25 फरवरी को दोपहर 4 बजे तक पुलिस इमारत में मौजूद थी. 

AAP पार्षद ने कहा कि मैंने पुलिस से इस क्षेत्र में उपस्थित रहने का अनुरोध किया था क्योंकि मेरे घर को निशाना बनाया जा रहा था और इसका इस्तेमाल गलत उद्देश्यों के लिए किया जा सकता था. उन्होंने कहा कि मेरे घर में दिल्ली पुलिस मौजूद थी अब केवल वे ही बता सकते हैं कि वास्तव में क्या हुआ था. मैं पुलिस का पूरा सहयोग करूंगा. 

हुसैन ने कहा कि आईबी अधिकारी अंकित शर्मा की मौत के बारे में सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ. उन्हें न्याय मिलना चाहिए. मैं इस घटना में शामिल नहीं हूं. इस मामले की पूरी जांच होनी चाहिए. 

आपको बता दें कि बीजेपी नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) पर उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हिंसा भड़काने का आरोप लगाया है. मिश्रा ने आरोप लगया है कि ताहिर हुसैन हिंसा के पीछे है और IB अधिकारी समेत तीन लोगों की हत्या के लिए जिम्मेदार है.  इसके अलावा ताहिर की छत पर फसाद के सामान भी मिले हैं. ताहिर के मकान की छत पर पत्थर और पट्रोल बम मिले हैं.