Delhi Election 2020: बीजेपी ने जारी किया 'संकल्‍प पत्र', गडकरी बोले- बदल देंगे दिल्ली की तस्वीर
Advertisement

Delhi Election 2020: बीजेपी ने जारी किया 'संकल्‍प पत्र', गडकरी बोले- बदल देंगे दिल्ली की तस्वीर

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को अपना घोषणापत्र जारी कर दिया.

Delhi Election 2020: बीजेपी ने जारी किया 'संकल्‍प पत्र', गडकरी बोले- बदल देंगे दिल्ली की तस्वीर

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को अपना घोषणापत्र जारी कर दिया. घोषणापत्र दिल्ली भाजपा मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और दिल्ली भाजपा प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने जारी किया. इस मौके पर नितिन गडकरी ने कहा कि दिल्ली देश का हृदय है और ये एक ऐसा शहर है जो सभी हिन्दुस्तानियों के लिए अभिमान का विषय है. पुराने इतिहास से लेकर पूरे देश का इतिहास दिल्ली से जुड़ा हुआ है और भाजपा का इतिहास भी दिल्ली से ही जुड़ा हुआ है. 

आज तक जब-जब भाजपा के नेताओं को अवसर मिला है, जब अटल जी की सरकार थी या आज मोदी जी की सरकार है, हमने हर बार दिल्ली की तकदीर, दिल्ली के भविष्य को बदलने का काम किया है.

नितिन गडकरी ने कहा कि हमारी सरकार का फोकस दिल्ली में साफ पानी की व्यवस्था करना है. केंद्र सरकार ने जो निर्मल गंगा के तहत 7000 करोड़ का प्रोजेक्ट चलाया है, उसके तहत दिल्ली में 2070 तक साफ पानी की सुविधा मिलेगी. हमारी सरकार ने वेस्टर्न-ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे बनाने का काम किया है.

बीजेपी के घोषणापत्र में किए ये बड़े वादे 
दिल्ली में भ्रष्टाचार मुक्त सरकार

दिल्ली में आयुष्मान, पीएम आवास, किसान सम्मान निधि योजना लागू करना

नई अधिकृत कॉलोनी के लिए डेवलेपमेंट बोर्ड

व्यापारियों में एक साल में लीज़ होल्ड से फ्री होल्ड का काम पूरा

सीलिंग ना होने के लिए नियम और कानून में बदलाव

किराएदारों के हितों की रक्षा करना

जिनको गेंहू मिलती है उन्हें 2 रुपये किलो पिसा हुआ आटा

दिल्ली को टैंकर माफिया से मुक्त कराएंगे

हर घर नल से शुद्ध जल देने की योजना

दुनिया का सबसे बड़ा एक्सप्रेस-वे दिल्ली से मुंबई के लिए बनाया जा रहा है. दिल्ली के लोग 12 घंटे में मुंबई पहुंच जाएंगे. इसके जरिए दिल्ली के आसपास गांवों को भी फायदा पहुंचेगा.

प्रदेश भाजपा मीडिया प्रमुख अशोक गोयल देवराह ने गुरुवार को बताया था कि केंद्रीय मंत्री गडकरी शुक्रवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी का संकल्पपत्र जारी करेंगे.

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री व चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर, भाजपा उपाध्यक्ष व दिल्ली प्रभारी श्याम जाजू, केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, चुनाव प्रबंधन कमेटी के संयोजक एवं राष्ट्रीय मंत्री तरुण चुघ, पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल उपस्थित रहेंगे.

Trending news