दिल्ली: राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से 6 युवक गिरफ्तार, लगा रहे थे 'गोली मारो...' का नारा
Advertisement

दिल्ली: राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से 6 युवक गिरफ्तार, लगा रहे थे 'गोली मारो...' का नारा

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के कुछ इलाकों में हुई हिंसा में अब तक 43 लोगों की मौत हो चुकी है. 

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: उत्तर-पूर्वी दिल्ली के कुछ इलाकों में हुई हिंसा में अब तक 43 लोगों की मौत हो चुकी है. 200 से अधिक लोग घायल हैं. पुलिस सभी हिंसा प्रभावित इलाकों में पूरी मुस्तैदी से नजर रख रही है. इस बीच शनिवार दोपहर 12:30 बजे दिल्ली में राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर कथित रूप से 'गोली मारो' का नारा लगाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने नारा लगाने वाले 6 युवकों को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल पुलिस ने युवकों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है.

डीसीपी मेट्रो ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि आज दोपहर में लगभग 12.30 बजे राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर छह लड़के 'देश के गद्दारों को, गोली मारो..' लगा रहे थे. स्लोगन सुनते ही पुलिस ने उनको हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है.

उधर उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा के विरोध में शनिवार सुबह जंतर मंतर पर हजारों की संख्या में लोग इकट्ठा हुए फिर कनॉट प्लेस में शांति मार्च निकाला, जिसमें दंगा पीड़ित भी शामिल हुए. बता दें कि पिछले 2 दिन से हिंसा की कोई नई वारदात सामने नहीं आई है. 

आपको बता दें कि इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता और केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) 'देश के गद्दारों को, गोली मारो...' नारा लगाकर विरोधियों के निशाने पर आ गए थे. दिल्ली के रिठाला में बीजेपी प्रत्याशी मनीष चौधरी के समर्थन में प्रचार के दौरान अनुराग ने विवादित नारे लगवाए थे.

Trending news