close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली: फिल्मी स्टाइल में शख्स को मारी ताबड़तोड़ गोलियां, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

 दिल्ली की व्यस्त सड़क पर शुक्रवार शाम फिल्मी स्टाइल में एक चलती कार पर स्विफ्ट कार सवार बदमाशों ने अंधाधुंध गोली चलाई. कुछ गोली कार पर लगीं तो कुछ चालक को लगीं. बदमाश हवा में गोली चलाते हुए मौके पर से फरार हो गए. 

दिल्ली: फिल्मी स्टाइल में शख्स को मारी ताबड़तोड़ गोलियां, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है..

नई दिल्ली: दिल्ली की व्यस्त सड़क पर शुक्रवार शाम फिल्मी स्टाइल में एक चलती कार पर स्विफ्ट कार सवार बदमाशों ने अंधाधुंध गोली चलाई. कुछ गोली कार पर लगीं तो कुछ चालक को लगीं. बदमाश हवा में गोली चलाते हुए मौके पर से फरार हो गए. गोली लगी हालत में चालक का कार से संतुलन बिगड़ गया. कार डिवाइडर से टकराकर रुक गई. 

वारदात केएन काटजू मार्ग इलाके में हुई. पुलिस ने खून से लथपथ हालत में चालक को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है जिनकी पहचान के लिए वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है. पुलिस ने घायल की कार जब्त कर ली है. शुरुआती जांच में पुलिस गैंगवार की आशंका से इनकार नहीं कर रही है. पुलिस को मौके पर से कई कारतूस के खोल बरामद हुए हैं जो दो पिस्टल से चलाए गए थे. 

जानकारी के मुताबिक, घायल की पहचान मनीष मान के रूप में हुई है. वह खेड़ा का रहने वाला है. शुक्रवार शाम साढ़े सात बजे पीसीआर को सेक्टर-11 के सुखदेव कॉलेज के सामने सफेद रंग की होंडा सिटी कार चालक को गोली मारने की सूचना मिली. पुलिस मौके पर पहुंची. सफेद रंग की कार से खून से लथपथ हालत में युवक को बाहर निकाला जिसको बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया. 

कपिल उर्फ कालू और उसके साथियों ने मारी गोली!
पुलिस अधिकारियों ने बताया मनीष खेड़ा का रहने वाला है जो नीरज बवानिया के करीबी परवेज मान का करीबी रिश्तेदार है. मनीष पर कोई अपराधिक मामला दर्ज नहीं है. शाम के वक्त मनीष अकेला सफेद रंग की कार से कहीं पर जा रहा था, तभी कार में तीन से चार बदमाश आए उसकी कार को ओवरटेक कर अधाधुधं गोली चलाईं. वारदात के बाद आरोपी मौके पर से फरार हो गए थे.

पुलिस को कपिल उर्फ कालू नामक बदमाश पर शक जा रहा है. मनीष परवेज के दोस्त रुमीत मान का भाई है. रुमीत पर हत्या की कोशिश का एक केस दर्ज है. बीते अप्रैल महीने में नरेला औद्योगिक क्षेत्र इलाके में रविन्द्र नामक युवक की भी कपिल ने गोली मारकर हत्या कर दी थी जबकि बीते चार जनवरी को के एन काटजू मार्ग इलाके में ही कपिल ने परवेज के चचेरे भाई अनिल की भी गोली मारकर हत्या की थी. मनीष कपिल के दुश्मन की तिहाड़ जेल मे पैरवी करता रहता है जिसको लेकर कपिल उससे बदला लेने की फिराक में भी था.

सूत्रों की मानें तो पिछले साल कपिल को जब से पता चला था मनीष उसके दुश्मन की तिहाड़ जेल में पैरवी कर रहा है. कपिल अपने दुश्मनों को एक एक कर खत्म कर रहा है. मनीष को मारने के लिए वह उसके इलाके में काफी समय से फील्ड जमाकर बैठा हुआ था. शाम को उसको पता लगा था कि मनीष कार से कहीं पर जा रहा है. तभी उसने अपने साथियों के साथ पीछा किया और ओवरटेक कर उस पर अधाधुधं गोली चला दी.