close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: महिला का पर्स छीनकर भागता चोर CCTV में हुआ कैद, पुलिस ने जाल बिछाकर पकड़ा

पुलिस के अनुसार आरोपी बाइक पर अकेला निकलता था और मौका मिलते ही स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देता था.

VIDEO: महिला का पर्स छीनकर भागता चोर CCTV में हुआ कैद, पुलिस ने जाल बिछाकर पकड़ा
गिरफ्तार किए गए बदमाश का नाम सिमरनजीत है जो विष्णु गार्डन का रहने वाला है. पूछताछ में पुलिस को पता चला कि इसके ऊपर पहले से भी कई मामले हैं.

नई दिल्लीः पश्चिमी दिल्ली के हरी नगर थाने की पुलिस टीम ने चोरी और स्नैचिंग करने वाले एक बदमाश को सीसीटीवी फुटेज की मदद से ट्रैप लगाकर गिरफ्तार किया है. सीसीटीवी फुटेज जिसे देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं की बदमाश ने किस तरह महिला से बैग लूटा था लेकिन वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई और सीसीटीवी फुटेज से पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल बाइक का नम्बर प्लेट देख लिया और जांच करके इसके पास से पुलिस टीम ने महिला से लूटा गया पर्स भी बरामद कर लिया है.

पुलिस के अनुसार आरोपी बाइक पर अकेला निकलता था और मौका मिलते ही स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देता था. जिस बाइक से आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया उस बाइक के पीछे लगा नंबर प्लेट सीसीटीवी फुटेज में आ गया.

जिसकी जांच पर पुलिस टीम ने ट्रैप लगाया और फिर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाश का नाम सिमरनजीत है जो विष्णु गार्डन का रहने वाला है. पूछताछ में पुलिस को पता चला कि इसके ऊपर पहले से भी कई मामले हैं, जिनमें से जनकपुरी और पंजाबी बाग थाना इलाके के मामलों के बारे में भी पुलिस को पता चला है.

पुलिस को पूछताछ में सिमरनजीत ने बताया कि वह नशे का आदि है, जिसकी वजह से वह लूट और स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देता है और फिर उससे मिले पैसे से नशा के सेवन करता है.