close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्लीः कोटला मुबारकपुर इलाके में दार्जिलिंग के युवक-युवतियों के साथ मारपीट

पुलिस ने इस मामले में 307 का केस दर्ज कर आरोपी लड़को में से दो योगेश और सौरव को गिरफ्तार कर लिया जबकि विशाल की तलाश की जा रही है.

दिल्लीः कोटला मुबारकपुर इलाके में दार्जिलिंग के युवक-युवतियों के साथ मारपीट

नई दिल्लीः दिल्ली के कोटला मुबारकपुर थाना इलाके में बीती रात करीब 2.30 बजे के आसपास पुलिस को एक झगड़े की जानकारी मिली थी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि झगड़े के दौरान एक शख्स घायल हुआ है. जिसके दोस्त उसे सफदरजंग अस्पताल ले गए हैं. पुलिस अस्पताल पहुंची तो घायल की पहचान प्रणय के रूप में हुई. घायल के दोस्त  नितेश, गणेश, लक्ष्मी और लीना जो घटना के समय घायल प्रणय के साथ थे.

उन्होंने पुलिस को बताया कि  2.15 बजे सभीअपने कॉमन फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में शामिल होने के बाद अपने घर जा रहे थे. जब वो सुभाष गली चौराहा, नानक चंद बस्ती के पास पहुँचे, तो उन्होंने देखा कि 3 लड़के बैठे हुए हैं.. भीड़भाड़ वाली तंग गली से गुजरने को लेकर दोनों ग्रुप के  बीच कुछ अनबन हुई.

जिसके बाद झगड़े ने जोर पकड़ लिया और आरोपी लड़कों ने प्रणय नाम के शख्स के सिर पर रॉड से हमला कर दिया जिसके चलते वो घायल हो गया.

पुलिस के मुताबिक घायल प्रणय  दार्जिलिंग का रहने वाला है और  एक रेस्तरां में काम करता  हैं. जबकि नितेश, गनेश और लीना भी दार्जिलिंग के हैं और लक्ष्मी नेपाल की है.पुलिस ने इस मामले में 307 का केस दर्ज कर आरोपी लड़को में से दो योगेश और सौरव को गिरफ्तार कर लिया जबकि विशाल की तलाश की जा रही है.