बाप के सामने बेटी से किया छेड़छाड़, विरोध करने पर पिता की चाकू मारकर हत्या
Advertisement

बाप के सामने बेटी से किया छेड़छाड़, विरोध करने पर पिता की चाकू मारकर हत्या

छेड़छाड़ का विरोध करने पर लड़की के पिता की बेरहमी से ह्त्या कर दी गई.

.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बसई दारापुर: दिल्ली के मोती नगर इलाके के बसई दारापुर इलाके में छेड़छाड़ का विरोध करने पर लड़की के पिता की बेरहमी से ह्त्या कर दी गई. जबकि उसके भाई पर भी जानलेवा हमला किया गया. भाई अब जिंदगी और मौत से जूझ रहा है, घटना शनिवार देर रात की है. फिलहाल इस मामले में पड़ोस में रहने वाले चार लड़कों को पुलिस ने पकड़ा है. जिनमें से दो नाबालिग हैं. दरअसल शनिवार की रात राजू त्यागी अपनी बिटिया की तबियत खराब होने पर हॉस्पिटल से दिखाकर अपने घर के पास पहुंचे तो पड़ोस में रहने वाले कुछ लड़कों ने राजू त्यागी की बिटिया से छेड़छाड़ की तो वे घर आकर दुबारा उन लड़कों को समझने गए तो उन लड़कों ने पत्थर और चाकुओं से हमला कर दिया.

अनमोल और उसकी बहन जब मौके पर गए तो पिता को बचाने की कोशिश की तो अनमोल को भी चाक़ू मार दिया और फिर अस्पताल में पिता राजू त्यागी उर्फ धूरुव त्यागी की मौत हो गई. वारदात के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है और उनको विश्वास ही नहीं हो रहा की मामूली बात पर ये खुनी जंग हो गयी और उस वक्त कई लोग थे लेकिन किसी ने नहीं बचाया.

वारदात के बाद आसपास के लोगों में काफी गुस्सा है और पीड़ित परिवार काफी दिनों से यहां रहता है. पुलिस ने हत्या के मामले में मोहम्मद आलम (20), जहांगीर खान (45) को गिरफ्तार किया वहीं दो नाबलिग भी पुलिस ने पकड़े हैं.

Trending news