दिल्ली के न्यू अशोक नगर में 3 लोगों ने किया युवती से गैंगरेप
Advertisement
trendingNow1312876

दिल्ली के न्यू अशोक नगर में 3 लोगों ने किया युवती से गैंगरेप

दुर्घटना में घायल हुए अपने रिश्तेदारों की देख रेख करने के लिए करीब 10 दिन पहले दिल्ली आई 16 वर्षीय एक किशोरी का न्यू अशोक नगर इलाके में तीन लोगों ने कथित बलात्कार किया। पुलिस ने शनिवार को बताया कि इन तीन लोगों में उस मकान का मालिक भी शामिल है जिसमें पीड़िता के रिश्तेदार रह रहे हैं।

दिल्ली के न्यू अशोक नगर में 3 लोगों ने किया युवती से गैंगरेप

नयी दिल्ली: दुर्घटना में घायल हुए अपने रिश्तेदारों की देख रेख करने के लिए करीब 10 दिन पहले दिल्ली आई 16 वर्षीय एक किशोरी का न्यू अशोक नगर इलाके में तीन लोगों ने कथित बलात्कार किया। पुलिस ने शनिवार को बताया कि इन तीन लोगों में उस मकान का मालिक भी शामिल है जिसमें पीड़िता के रिश्तेदार रह रहे हैं।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक आरोपी ने गुरुवार रात करीब 9 से साढ़े 9 बजे लड़की के मुंह पर रूमाल रखा और दो अन्य पुरुषों के साथ मिलकर उसका अपहरण किया। इसके बाद उन्होंने उसका उस समय कथित सामूहिक बलात्कार किया जब वह बेहोश थी।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता बिहार की रहने वाली है। उसके रिश्तेदार हाल में दुर्घटना का शिकार हुए थे जिनकी देख रेख करने के लिए वह करीब 10 दिन पहले दिल्ली आई थी। रिश्तेदार ठीक से चलने की स्थिति में नहीं हैं और वे लड़की के नहीं मिलने पर चिंतित हो गए। उन्होंने बताया कि लड़की ने वापस आने पर आपबीती अपनी रिश्तेदार को बताई जिसके बाद उन्होंने पुलिस को फोन किया।

पुलिस ने बताया कि आईपीसी की धाराओं 376 डी (सामूहिक बलात्कार) 328 (अपराध करने की मंशा से जहरीला पदार्थ देकर नुकसान पहुंचाने) और पोक्सो की प्रासंगिक धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहचान प्रशांत (40), विकास सिंह और संजीव (दोनों की उम्र 30 साल) के रूप में की गई है। प्रशांत उस मकान का मालिक है जहां लड़की के रिश्तेदार रहते हैं और अन्य दो आरोपी पास के कमरे में किराएदार के तौर पर रहते हैं। एक एनजीओ इस समय लड़की की काउंसलिंग कर रहा है।

Trending news