close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जिस शख्स के बहन से थे अवैध संबंध, उसकी बच्ची से किया बलात्कार और कर दी हत्या

15 जून को यह बच्ची लापता हुई थी और 16 जून की शाम को बच्ची की लाश स्वर्ण विहार की कॉलोनी के पास ही जल बोर्ड के लिए बनाई गई एक जगह पर झाड़ियों में मिली थी.

जिस शख्स के बहन से थे अवैध संबंध, उसकी बच्ची से किया बलात्कार और कर दी हत्या
आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

नई दिल्ली: दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में 15 जून की शाम को एक सात साल की बच्ची लापता हुई थी. किडनैपिंग का केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की तो उसके सामने सबसे बड़ी परेशानी ये थी कि बच्ची के लापता होने और लाश मिलने का ये केस पूरी तरह ब्लाइंड मर्डर केस था. 15 जून को यह बच्ची लापता हुई थी और 16 जून की शाम को बच्ची की लाश स्वर्ण विहार की कॉलोनी के पास ही जल बोर्ड के लिए बनाई गई एक जगह पर झाड़ियों में मिली थी.

लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद बच्ची की हत्या और बलात्कार करने के मामले में पड़ोस के ही रहने वाले इमरान को गिरफ्तार कर लिया है. संदेह के आधार पर इमरान वहां बच्चे के साथ अंतिम बार देखा गया था. उससे पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया.

बच्ची के परिवार के साथ इमरान का काफी आना जाना था और मित्रता थी. दोनों ही परिवार शाहदरा से यहां इकट्ठे आकर रहने लगे थे. बच्ची भी इमरान को मामा कहती थी. बच्ची के पिता के इमरान की बहन के साथ अवैध संबंध थे, जिन्हें इमरान ने रंगे हाथों पकड़ लिया था. इसी के चलते उसने बच्ची की हत्या को अंजाम दिया.

फिलहाल दिल्ली पुलिस इमरान से पूछताछ कर रही है कि उसने किस तरह से इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस अब इमरान के खिलाफ जल्द से जल्द चार्जशीट दाख़िल कर उसे सख़्त से सख्त सजा दिलवाने की तैयारी कर रही है.