नई दिल्ली: दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में 15 जून की शाम को एक सात साल की बच्ची लापता हुई थी. किडनैपिंग का केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की तो उसके सामने सबसे बड़ी परेशानी ये थी कि बच्ची के लापता होने और लाश मिलने का ये केस पूरी तरह ब्लाइंड मर्डर केस था. 15 जून को यह बच्ची लापता हुई थी और 16 जून की शाम को बच्ची की लाश स्वर्ण विहार की कॉलोनी के पास ही जल बोर्ड के लिए बनाई गई एक जगह पर झाड़ियों में मिली थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद बच्ची की हत्या और बलात्कार करने के मामले में पड़ोस के ही रहने वाले इमरान को गिरफ्तार कर लिया है. संदेह के आधार पर इमरान वहां बच्चे के साथ अंतिम बार देखा गया था. उससे पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया.


बच्ची के परिवार के साथ इमरान का काफी आना जाना था और मित्रता थी. दोनों ही परिवार शाहदरा से यहां इकट्ठे आकर रहने लगे थे. बच्ची भी इमरान को मामा कहती थी. बच्ची के पिता के इमरान की बहन के साथ अवैध संबंध थे, जिन्हें इमरान ने रंगे हाथों पकड़ लिया था. इसी के चलते उसने बच्ची की हत्या को अंजाम दिया.


फिलहाल दिल्ली पुलिस इमरान से पूछताछ कर रही है कि उसने किस तरह से इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस अब इमरान के खिलाफ जल्द से जल्द चार्जशीट दाख़िल कर उसे सख़्त से सख्त सजा दिलवाने की तैयारी कर रही है.