close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली में रोडरेज में ग्रोसरी स्टोर मालिक को जमकर पीटा, CCTV में वारदात कैद

अमित का आरोप है कि आरोपियों ने स्टोर में रखे बारह से पंद्रह लाख रुपये भी लूट लिये. पंजाबी बाग थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीन आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. 

दिल्ली में रोडरेज में ग्रोसरी स्टोर मालिक को जमकर पीटा, CCTV में वारदात कैद
दिल्ली में रोडरेज की घटना.

नई दिल्ली: दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में नामी ग्रॉसरी स्टोर मालिक को बुधवार देर रात रोडरेज के दौरान आधा दर्जन से अधिक युवकों ने बुरी तरह पीटा. पीडि़त अपनी जान बचाने के लिए स्टोर में अंदर घुसे तो आरोपी वहां भी पहुंच गए. वाइपर और लोहे के पाइप से बुरी पीटने के बाद आरोपी फरार हो गए. पीडि़त अमित बग्गा का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने युवकों से अपनी कार में टक्कर मारने का विरोध किया. अमित के साथ उसका मैनेजर युगम भी था. पिटाई की वारदात स्टोर में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. अमित का आरोप है कि आरोपियों ने स्टोर में रखे बारह से पंद्रह लाख रुपये भी लूट लिये. पंजाबी बाग थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीन आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस के मुताबिक पीडि़त अमित बग्गा परिवार के साथ पश्चिम विहार में रहते हैं. वह अपने भाई रोहित बग्गा के साथ मिलकर पंजाबी बाग इलाके में कृष्णा सुपर मार्ट के नाम से ग्रॉसरी स्टोर चलाते हैं. दिल्ली के अलग-अलग जगहों पर इनकी ब्रांच हैं. बुधवार रात को अमित अपनी कार से पंजाबी बाग स्टोर पहुंचे थे. अमित अपनी कार के बाहर खड़े होकर कर्मचारी का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान तीन युवकों ने उनकी कार को एक दूसरी कार ने पीछे से टक्कर मार दी. अमित ने विरोध किया तो आरोपी उनसे झगड़ा करने लगे. अभी कहासुनी चल ही रही थी कि दूसरी कार से पांच छह युवक और पहुंच गए. आरोपियों ने पीड़ित की कार को खुद ही पीछे से टक्कर मारी और फिर पीड़ित से ही 2500 रुपए भी ले लिए. 

लाइव टीवी देखें-:

इस बीच अमित के कर्मचारी रुपये लेकर वहां पहुंचे और वह अमित को बचाने लगे. अमित जान बचाकर अपने स्टोर में अंदर भागे तो आरोपी भी जबरन वहां घुस गए. काफी देर तक आरोपियों ने अमित को पीटा.सारी वारदात स्टोर में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए.सूचना मिलते ही अमित के परिजन स्टोर पहुंचे. घायल अमित को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज जारी है. अमित का आरोप है कि बदमाशों ने पंद्रह लाख रुपये भी लूट लिये. पुलिस इससे इंकार कर रही है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 289, 323, 325,392,394, 452 और 34 के तहत मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी पहचान प्रभजोत सिंह (27) प्रोपर्टी डीलर का काम करता है, प्रीत सिंह (31) पेशे से कार डीलर है और तीसरा आरोपी गगन सहगल (29) कांट्रेक्टर है.