Advertisement
trendingPhotos731198
photoDetails1hindi

PHOTOS: दिल्ली-NCR में भारी बारिश से कई जगह जलभराव, दिन में छाया अंधेरा, ट्रैफिक जाम

तस्वीरों से जानिए, बारिश के बाद कैसे है दिल्ली और एनसीआर में हालात.... 

मौसम विभाग ने दी चेतावनी

1/6
मौसम विभाग ने दी चेतावनी

भारतीय मौसम विभाग ने बयान जारी करते हुए अगले दो-तीन दिन तक बारिश की चेतावनी दी है. इसके साथ विभाग ने कुछ इलाकों में भारी बारिश की भी संभावना जताई है. 

कई इलाकों में भरा पानी

2/6
कई इलाकों में भरा पानी

दिल्ली के कई इलाकों में बारिश के कारण वॉटर लॉगिंग हो गई है. जिसके कारण गाड़ियों की रफ्तार पर ब्रेक लग गया है और गाड़ियों की लंबी कतारें देखी जा रही है.

सड़कों पर लगा लंबा जाम

3/6
सड़कों पर लगा लंबा जाम

बारिश के कारण कई इलाकों में यातायात प्रभावित हुआ है. जिसके कारण लंबा जाम लग गया है. लंबी कतारों के कारण वाहन रेंगते हुए नजर आ रहे हैं.

दिन में हुआ अंधेरा

4/6
दिन में हुआ अंधेरा

भारी बारिश के साथ छाए काले बादलों के कारण दिन में ही अंधेरा हो गया है. जिसके चलते लोगों को गाड़ी की लाइट जलाकर चलना पड़ रहा है. 

 

गुरुग्राम में जलमग्न हुईं सड़कें

5/6
गुरुग्राम में जलमग्न हुईं सड़कें

इस तस्वीर को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि दिल्ली से सटे गुरुग्राम में कैसी व्यवस्था है. बारिश शुरू होती ही यहां ही सड़के जलमग्न हो गई है. पानी का स्तर इतना है कि कई गाड़ियों के टायर भी इसमें डुबे नजर आ रहे हैं.

तापमान में आई गिरावट

6/6
तापमान में आई गिरावट

कल यानि मंगलवार को भी राजधानी में दिनभर बादल छाए रहे थे. जबकि कई इलाकों में हल्की बारिश की भी सूचना मिली थी. जिससे तापमान में गिरावट आई है. मंगलवार को दिल्ली में अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो कि सामान्य से 1 डिग्री अधिक था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़