निर्दयी बेटे ने मां को चाकू से मौत के घाट उतारा, चेहरे पर मलता रहा खून

पड़ोसियों के मुताबिक लड़का मां के शरीर से जो खून निकल रहा था, उससे अपने चेहरे को धो रहा था. अपने पूरे शरीर पर खून का लेप लगा रहा था. 

निर्दयी बेटे ने मां को चाकू से मौत के घाट उतारा, चेहरे पर मलता रहा खून

नई दिल्‍ली: मदनगीर इलाके से एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है. एक बेटे ने अपनी मां के शरीर पर एक के बाद एक चाकू से कई वार कर उसकी हत्या कर दी. पड़ोसियों के मुताबिक लड़का मां के शरीर से जो खून निकल रहा था, उससे अपने चेहरे को धो रहा था. अपने पूरे शरीर पर खून का लेप लगा रहा था. अपनी मां को इतनी बार चाकू  मारता रहा जब तक उसकी चीख शांत ना हो गई.  मकान मालिक ने घटना की सूचना दिल्ली पुलिस को दी. बेटे के सिर पर किस बात का जुनून सवार था जो उसने ऐसी हरकत की इसकी जांच दिल्ली पुलिस कर रही है.

अजीब किस्‍म की चीखें
इस घटना के बाद स्थानीय लोग सन्‍न होकर रह गए हैं. मकान के दूसरी मंजिल पर मां और बेटे किराए पर रहते थे. पड़ोसियों के मुताबिक वह दोनों काफी शांत स्वभाव के थे. किसी से ज्यादा मिलना-जुलना भी नहीं रखते थे. 20 जुलाई को दोपहर तकरीबन 12:00 बजे इनके कमरे से अजीबो-गरीब आवाज आने लगी. मकान में और पड़ोस में अफरा तफरी मच गई. हर तरफ लोग डर गए कि आखिर यह भूतिया आवाज कहां से आ रही है. पड़ोसी और मकान मालिक ने जब इनके कमरे में देखा तो सागर नाम का बेटा, उसके हाथ में धारदार चाकू था जिससे उसने अपनी मां के ऊपर कई बार वार किया था. उसकी मां के शरीर से जो खून निकल रहा था, उसको वह अपने पूरे बदन पर लगा रहा था. अपने चेहरे को अपने मां के खून से धो रहा था और उसे चाट रहा था. 

डरा देने वाली और हैरान कर देने वाली वारदात के बारे में पड़ोसियों ने दिल्ली पुलिस को बताया.  लेकिन दिल्ली पुलिस तंग गलियों का बहाना करती हुई काफी लेट से पहुंची. तब तक सागर नाम के बेटे ने अपनी मां के ऊपर एक के बाद एक इतनी बार वार किए जिससे इसकी मां के शरीर में चंद सांसें ही बची थीं. उन्‍होंने अस्पताल जाते-जाते दम तोड़ दिया.

 मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस भी इस घटना को देखकर हैरान थी. मां के शरीर पर इतने ज्यादा जख्म थे कि हर तरफ खून ही खून दिख रहा था. लिहाजा पुलिस को भी उन्हें चादर से लपेट कर अस्पताल ले जाना पड़ा. वहीं आरोपी बेटे को पुलिस पूछताछ के लिए जब थाने लेकर आई तो बेटे के बदन पर भी इतना खून था कि थाने की दहलीज भी खून से लथपथ हो गई. 

सागर की उम्र तकरीबन 22 साल है और उसकी मां का नाम अंजली था जिनकी उम्र लगभग 45 साल थी. लॉकडाउन से ठीक पहले मां-बेटे इस मकान में रहने के लिए आए थे. आरोपी बेटा नाइट क्लब में डीजे बजाता था. इस वारदात ने पूरे इलाके के लोगों को सन्न कर दिया है. इस व्यवहार को देखकर किसी को यकीन नहीं हो रहा कि बेटा इस तरह से कैसे कर सकता है.

बेटे की हरकत को समझ पाना पुलिस के लिए भी काफी मुश्किल साबित हो रहा है. फिलहाल पूरा मामला अंबेडकर नगर थाने में दर्ज कर लिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स में भेजा गया है और दिल्ली पुलिस आरोपी बेटे से लगातार पूछताछ कर रही है.

LIVE TV