तिहाड़ के अंदर कैसे चल रहा है फोन सप्लाई का रैकेट? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

सोशल मीडिया पर दिल्ली के तिहाड़ जेल के अंदर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसने तिहाड़ जेल प्रशासन की नींद उड़ा दी है. तिहाड़ जेल में कैद एक अंडर ट्रायल कैदी ने अपना एक वीडियो बनाया है. इस कैदी का नाम शशांक है, जो बैरक नंबर 4 में तैनात हैं.

तिहाड़ के अंदर कैसे चल रहा है फोन सप्लाई का रैकेट? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO
तिहाड़ जेल के अंदर चल रहा है फोन का रैकेट.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर दिल्ली के तिहाड़ जेल (Tihar Jail) के अंदर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसने तिहाड़ जेल प्रशासन की नींद उड़ा दी है. तिहाड़ जेल में कैद एक अंडर ट्रायल कैदी ने अपना एक वीडियो बनाया है. इस कैदी का नाम शशांक है, जो बैरक नंबर 4 में तैनात हैं. इस कैदी ने जेल का आला अधिकारियों पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

जेल के अंदर स्टाफ में ऐसा कौन है जो जेल में मोबाइल फोन का रैकेट चलाता है. किस तरह से जेल के अंदर अपराधियों के पास कैदियों के मारफत मोबाइल को पहुंचाया जाता है. फोन के जरिए अंदर बंद कैदियों को मारने की सुपारी दी जाती है, इस कैदी ने तिहाड़ जेल के विजिलेंस इंक्वायरी पर भी सवाल खड़े किए हैं.

VIDEO

वीडियो बनाने वाले कैदी शशांक ने तिहाड़ के स्टाफ प्रवीण पर आरोप लगाया है कि उसी के इशारे पर जेल में फोन सप्लाई का खेल चल रहा है. शशांक वीडियो में अपनी जान का बहुत खतरा बता रहा है. उसने पकड़े जाने पर जेल स्टाफ द्वारा उसे हाई रिस्क वार्ड में शिफ्ट किए जाने का भी आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली: मजदूरों को घर भेजने से पहले स्क्रीनिंग करते वक्त बड़ी लापरवाही, देखें PHOTOS

जब इस आरोप पर Zee News के संवाददाता ने तिहाड़ जेल के प्रशासन से बात की तो उनका कहना है कि आरोप कोई किसी पर भी लगा सकता है. लेकिन हम पूरे मामले की जांच करवा रहे हैं.