दिल्ली में रोका गया स्वास्थ्य मंत्री का काफिला, AAP ने BJP पर लगाया हमले का आरोप
Advertisement
trendingNow11117230

दिल्ली में रोका गया स्वास्थ्य मंत्री का काफिला, AAP ने BJP पर लगाया हमले का आरोप

Attack On Delhi Health Minister: आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इस हमले को अंजाम दिया है. बीजेपी दिल्ली में एमसीडी का चुनाव हार रही है. इसी वजह से बीजेपी निराश है.

दिल्ली में रोका गया स्वास्थ्य मंत्री का काफिला, AAP ने BJP पर लगाया हमले का आरोप

नई दिल्ली: अज्ञात प्रदर्शनकारियों ने दिल्ली (Delhi) के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) के काफिले को रविवार को देश की राजधानी में रोक लिया, जिसके बाद दिल्ली की राजनीति में उबाल आ गया है. आम आदमी पार्टी (AAP) ने बीजेपी (BJP) के कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया है.

  1. गोयला डेयरी नाले के पास रोका गया काफिला
  2. प्रदर्शनकारियों ने की नारेबाजी
  3. गाड़ी पर चढ़ गए प्रदर्शनकारी

बीजेपी पर बरसे सीएम केजरीवाल

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पर दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के काफिले पर हमला करने का आरोप लगाया है. अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया कि ये बीजेपी है. निहायत गुंडों और लफंगों की पार्टी. जब ये हार रहे होते हैं तो अपना असली रंग दिखाते हैं.

आप ने शेयर किया घटना का वीडियो

कथित हमले के वीडियो को शेयर करते हुए, आम आदमी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया कि बीजेपी एमसीडी चुनाव हार रही है, इसलिए वो हिंसा पर उतर आई है.

ये भी पढ़ें- पंजाब सीमा से दाखिल पाकिस्तानी ड्रोन, BSF ने मार गिराया; नशीली खेप बरामद

दिल्ली पुलिस ने भी इस घटना की पुष्टि की है. दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि इसके लिए थाना स्तर पर पर्याप्त कर्मचारी तैनात किए गए थे, हालांकि इस कार्यक्रम की कोई सूचना नहीं थी. उन्होंने कहा कि उद्घाटन के बाद मंत्री सत्येंद्र जैन कार्यक्रम स्थल से निकल गए और द्वारका की ओर गोयला डेयरी नाले को पार कर गए, जहां कुछ प्रदर्शनकारियों ने नारेबाजी की और उनकी कार को रोकने की कोशिश की.

LIVE TV

Trending news