दिल्ली जल बोर्ड के दफ्तर में तोड़फोड़, AAP नेता ने BJP पर लगाए जानलेवा हमले के आरोप
Advertisement
trendingNow1814253

दिल्ली जल बोर्ड के दफ्तर में तोड़फोड़, AAP नेता ने BJP पर लगाए जानलेवा हमले के आरोप

आप नेता राघव चड्ढा ने बीजेपी पर दिल्ली जल बोर्ड में जानलेवा हमला कराने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के गुंडों ने न सिर्फ ऑफिस में तोड़फोड़ की बल्कि महिला कर्मचारियों के साथ भी बदतमीजी की है. हाथापाई के दौरान खून के निशान भी फर्श पर साफ देखे जा सकते हैं.   

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक  राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने गुरुवार को कहा कि BJP के सैकड़ों नेता व गुंडे दिल्ली जल बोर्ड (DJB) कार्यालय का मुख्य दरवाजे फांद कर अंदर घुस गए और उन्होंने पूरे ऑफिस में तोड़फोड़ की. इतना ही नहीं, उन्होंने महिला कर्मचारियों के साथ हाथापाई भी की. चड्ढा ने आगे कहा कि पहले सीएम अरविंद केजरीवाल को घर में नजरबंद करने और उप मुख्यमंत्री के घर पर हमला करने के बाद आज फिर बीजेपी (BJP) के गुंडो ने डीजेबी कार्यालय में तोड़फोड़ की है. 

फर्श पर नजर आ रहा खून

राघव चड्ढा ने कहा कि दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारी और मेरे निजी स्टाफ के खून के निशान और बूंदे भी फर्श पर नजर आ रहे हैं. दिल्ली जल बोर्ड में कार्यरत लोगों को चोटें आयी हैं, लोगों को हमने प्राथमिक उपचार के लिए भेजा है. वहां पर दिल्ली जल बोर्ड की अपनी महिला सुरक्षा कर्मी और मेरे स्टाफ में काम करने वाली महिला कर्मियों पर हमले किए गए और बदतमीजी की गई. उन्होंने साफ लहजों में किसानों की मदद न करने की चेतावनी देते हुए जान से मारने की धमकी दी.

ये भी पढ़ें:- क्रिसमस-New Year का बना रहे हैं प्‍लान तो ध्‍यान दीजिए, इन 8 जगहों पर लागू हैं पाबंदियां

बीजेपी को दी चेतावनी

आम आदमी पार्टी के विधायक ने कहा कि मैं साफ तौर पर कहना चाहता हूं कि भाजपा के लोग हमारी हत्या भी करा सकते हैं. हम में से किसी की भी हत्या करा सकते हैं. लेकिन जैसा अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि हम अंतिम सांस तक देश के किसान के लिए लड़ाई लड़ते रहेंगे. हमारी आखिरी सांस तक हमारे शरीर, मन से हर प्रकार से केवल देश के किसान के हक की लड़ाई लड़ेंगे. भारतीय जनता पार्टी के इन हमलों से डरने वाले नहीं हैं. मैं भाजपा के गुंडों को भाजपा के नेताओं को कहना चाहता हूं कि यह वह कान खोल कर सुन लें.

LIVE TV

Trending news