सिंघु बॉर्डर: किसान आंदोलन स्थल पर मारे गए युवक का अंतिम ऑडियो आया सामने, लगा रहा गुहार
X

सिंघु बॉर्डर: किसान आंदोलन स्थल पर मारे गए युवक का अंतिम ऑडियो आया सामने, लगा रहा गुहार

किसानों के आंदोलन (Farmers Protest) स्थल पर लखबीर सिंह नाम के शख्स की बेरहमी से हत्या कर दी गई. हत्या के बाद शख्स का अंतिम ऑडियो सामने आया है, जिसमें वह बर्बरता कर रहे लोगों से गुहार लगा रहा है और छोड़ने की अपील कर रहा है.

सिंघु बॉर्डर: किसान आंदोलन स्थल पर मारे गए युवक का अंतिम ऑडियो आया सामने, लगा रहा गुहार

नई दिल्ली: नए कृषि कानूनों (New Agriculture Laws) के विरोध में दिल्ली से सिंघु बॉर्डर पर चल रहे किसानों के आंदोलन (Farmers Protest) स्थल पर एक शख्स की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है. युवक की पहचान पंजाब के तरनतारन के रहने वाले लखबीर सिंह के रूप में हुई है. हत्या के बाद शख्स का अंतिम ऑडियो सामने आया है, जिसमें वह बर्बरता कर रहे लोगों से गुहार लगा रहा है और छोड़ने की अपील कर रहा है.

विचलित करने वाला है वीडियो

लखबीर सिंह का अंतिम वीडियो काफी विचलित करने वाला है. इसलिए हम आपको वीडियो नहीं दिखा रहे हैं और ऑडियो सुना रहे हैं. इससे आप बर्बरता का अंदाजा लगा सकते हैं. सिंघु बॉर्डर पर लखबीर सिंह की हत्या क्यों और किसने की फिलहाल इसकी जांच जारी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है. डेड बॉडी सोनीपत के मोर्चरी में रखा गया है.

यहां सुनें लखबीर सिंह का अंतिम ऑडियो

हाथ काटकर मंच के पास लटकाया गया

जानकारी के मुताबिक 35 वर्षीय लखबीर सिंह का दाहिना हाथ काट कर मार दिया गया. सिंघु बॉर्डर पर किसानों के प्रदर्शनस्थल पर व्यक्ति के हाथ काट कर उसकी हत्या करके लटकाया गया था और संयुक्त किसान मोर्चा (SKM) के मुख्य मंच के पास से बरामद हुआ. युवक के शरीर पर धारदार हथियार से हमले के निशान मिले हैं और उसका हाथ कलाई से काट दिया गया था.

ऐसी हालत में मिली व्यक्ति की लाश

सुबह 5 बजे कुंडली थाना को इस बात की जानकारी मिली और बताया गया कि किसान आंदोलन स्थल पर स्टेज के पास एक आदमी को हाथ पैर को काटकर लटकाया हुआ है. इसके बाद ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मी घटनास्थल पर गए और देखा कि एक व्यक्ति लटका हुआ है और उसके शरीर पर केवल अंडरवियर था. हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि ये किसने किया है और पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही सर्कुलेट हो रहा वीडियो भी जांच का विषय हैं.

लाइव टीवी

Trending news