4 घंटे के लिए बंद होंगे दिल्‍ली के ये 2 मेट्रो स्‍टेशन

बीट्रिंग रिट्रीट कार्यक्रम के चलते यलो लाइन में स्थिति उद्योग भवन और केंद्रीय सचिवालय मेट्रो स्‍टेशन में मुसाफिरों की आवाजाही प्रतिबंधित रहेगी.

4 घंटे के लिए बंद होंगे दिल्‍ली के ये 2 मेट्रो स्‍टेशन
केंद्रीय सचिवालय और उद्योग भवन मेट्रो स्‍टेशन में दो बजे के बाद प्रवेश और निकास की इजाजत नहीं होगी. (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: गणतंत्र दिवस के अवसर पर राजपथ पर आयोजित होने वाली बाटिंग रिट्रीट कार्यक्रम के चलते 29 जनवरी को दिल्‍ली मेट्रो के दो स्‍टेशनों को बंद रखा जाएगा. दिल्‍ली मेट्रो के अनुसार, ब्रीटिंग रिट्रीट कार्यक्रम के चलते यलो लाइन के उद्योग भवन और केंद्रीय सचिवालय के दो मेट्रो स्‍टेशन बंद रहेंगे. 

उन्‍होंने बताया कि केंद्रीय सचिवालय मेट्रो स्‍टेशन के गेट नंबर 1 से दोपहर 2 बजे से 4 बजे के बीच मुसाफिर आवागमन कर सकेंगे. वहीं 4 बजे से 6.30 बजे तक इस स्‍टेशन में न ही किसी को प्रवेश करने की इजाजत दी जाएगी और न ही किसी को बाहर न निकलने की इजाजत होगी. 

इसी तरह, उद्योग भवन मेट्रो स्‍टेशन को दोपहर 2 बजे बंद कर दिया जाएगा. दोपहर 2 बजे से शाम 6.30 के बीच इस स्‍टेशन पर किसी भी मुसाफिर को न ही प्रवेश करने की इजाजत होगी और नही बाहर निकलने की. दिल्‍ली मेट्रो ने स्‍पष्‍ट किया है कि इस समयावधि में केंद्रीय सचिवालय मेट्रो स्‍टेशन पर इंटरचेंज की सुविधा जारी रहेगी. 

शाम 6.30 बजे के बाद दोनों मेट्रो स्‍टेशन पर पूर्व की आवाजाही की इजाजत होगी. वहीं सुबह मेट्रो के परिचालन शुरू होने से दोपहर दो बजे तक मुसाफिरों की आवाजाही पर किसी तरह का प्रतिबंध नहीं होगा.