Aam Aadmi Party: केजरीवाल सरकार को लग सकता है बड़ा झटका, AAP को छोड़ सकते हैं तंवर, BJP में शामिल होने की चर्चा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2054007

Aam Aadmi Party: केजरीवाल सरकार को लग सकता है बड़ा झटका, AAP को छोड़ सकते हैं तंवर, BJP में शामिल होने की चर्चा

Aam Aadmi Party: इन दिनों आप सरकार हरियाणा में अपनी पकड़ मजबूत करने में लगी हुई है. बीते बुधवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से दिल्ली के एक होटल में मनोहर लाल और अशोक तंवर ने 20 मिनट की मुलाकात की है. सूत्रो से मिली जानकारी के मुताबिक, इस मुलाकात के बाद से अशोक तंवर के पार्टी छोड़ने की चर्चा तेज हो गई है. 

Aam Aadmi Party: केजरीवाल सरकार को लग सकता है बड़ा झटका, AAP को छोड़ सकते हैं तंवर, BJP में शामिल होने की चर्चा

Aam Aadmi Party: आम आदमी पार्टी को लग सकता है बड़ा झटका लग सकता है. पार्टी के प्रचार समिति के अध्यक्ष और पूर्व सांसद अशोक तंवर के पार्टी छोड़ने की चर्चा तेज हो गई है. दिल्ली से सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर सामने आ रही है कि अशोक तंवर के बीजेपी में शामिल होने की चर्चाएं भी तेज हो गई है. सूत्रों की माने को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से कर दिल्ली में अशोक तंवर की मुलाकात हो चुकी है.

तो वहीं, इन दिनों हरियाणा में अपनी पकड़ मजबूत करने में लगी है आप सरकार, सूबीते बुधवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल दिल्ली दौरे पर थे. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के एक होटल में मनोहर लाल और अशोक तंवर ने 20 मिनट की मुलाकात की है. इस मुलाकात के बाद पार्टी ने तंवर को माना शुरू कर दिया है, लेकिन तंवर ने पार्टी के सामने कुछ शर्तें रखी गई है, जिसपर पार्टी में सहमति नहीं बन पा रही.

ये भी पढ़ेंः Haryana News: अनिल विज ने अंबाला के पड़ाव थाना SHO को लगाई फटकार, बोले-किसी को गुंडागर्दी करने नहीं दूंगा...

खबरों की माने को अशोक तंवर की तरफ से पार्टी छोड़ने की कोई जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन, अगर अशोक तंवर पार्टी छोड़ते हैं तो आम आदमी पार्टी के लिए दस दिन में यह दूसरा बड़ा झटका हो सकता है.

AAP को 10 दिन दो बड़े झटके

इससे पहले दिसंबर के महीने में हरियाणा के पूर्व मंत्री निर्मल सिंह और उनकी बेटी चित्रा सरवारा ने भी आप को अलविदा कह दिया था. इसके बाद दोनों ने 5 जनवरी, 2024 को कांग्रेस में शामिल हो गई थी. तो वहीं, अशोक तंवर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके हैं और सिरसा से सांसद के रूप में भी काम कर चुके हैं. खबरों की माने तो इससे पहले तंवर पार्टी की कुछ बैठकों में भी हिस्सा नहीं लिया. वहीं, पिछले दो दिन से उनके समर्थकों का पार्टी से त्याग पत्र देना लगातार जारी है.

ये भी पढ़ेंः Fatehabad News: हरियाणा की शिक्षा व्यवस्था चौपट, सरकारी स्कूलों में 30 हजार से ज्यादा शिक्षकों के पद खाली- संदीप पाठक

सूत्रों की माने तो मंगलवा को हरियाणा की धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में आप के जिला अध्यक्ष ने अपने समर्थकों के साथ पार्टी से त्याग पत्र जारी किया था. बुधवार को गन्नौर से कई पदाधिकारियों ने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दिया है और ये सभी तंवर के समर्थक बताए जा रहे हैं. खबरों की माने तो इन सभी पदाधिकारियों ने पार्टी के शीर्ष नेताओं पर अनदेखी का आरोप लगाया है.

Trending news