आदमपुर रैली में केजरीवाल ने क्यों मांगे Kuldeep Bishnoi के लिए वोट, जानें इसकी असली वजह
Advertisement

आदमपुर रैली में केजरीवाल ने क्यों मांगे Kuldeep Bishnoi के लिए वोट, जानें इसकी असली वजह

Hisar : दिल्ली में शिक्षा, स्वास्थ्य और फ्री बिजली का जिक्र करते हुए केजरीवाल ने कहा, दो साल बाद हरियाणा में चुनाव होंगे और आदमपुर उपचुनाव ट्रेलर है. तीन-चार महीने में उपचुनाव होंगे. एक मौका अपने लाल केजरीवाल को देकर देख लो. हरियाणा को न बदल दूं तो मुझे भगा देना, दोबारा हरियाणा में नहीं आऊंगा. 

आदमपुर रैली में केजरीवाल ने क्यों मांगे Kuldeep Bishnoi के लिए वोट, जानें इसकी असली वजह

हिसार : भारत को नंबर 1 बनाने के लिए आम आदमी पार्टी ने अपनी मुहिम शुरू कर दी है. इस देशव्यापी मुहिम के तहत पहली तिरंगा यात्रा हरियाणा के आदमपुर में निकाली गई. रैली में राज्य की दो दिवसीय यात्रा के दूसरे दिन केजरीवाल अपने गृह नगर हिसार में थे. आदमपुर में मेक इंडिया नंबर वन कार्यक्रम की  शुरुआत करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आदमपुर आकर बहुत अच्छा लग रहा है. यहां हमारे कई रिश्तेदार हैं. मेरी चाची आदमपुर की हैं. मेरा एक भाई आदमपुर में ब्याहा हुआ है.

उन्होंने कहा कि मैंने 9वीं-10वीं की पढ़ाई हिसार के कैंपस स्कूल और 11वीं-12वीं डीएन कॉलेज से की. कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी में 6वीं रैंक आई थी. पढ़ाई ने अच्छा रहा. फिर दिल्ली आईआईटी में एडमिशन लिया. दिल्ली मेरी कर्मभूमि बनी, लेकिन जहां भी गया हरियाणा का सिर झुकने नहीं दिया. इस दौरान उन्होंने दिल्ली के स्कूलों का जिक्र कर कहा कि दो साल पहले अमेरिका के तत्कालीन राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पत्नी के साथ आए थे. उन्होंने भी केजरीवाल के स्कूल देखने की इच्छा जताई थी. यह बहुत बड़ी बात है.वैसे तो पूरे देश का सीना चौड़ा हो गया, लेकिन हरियाणा का सीना और भी  चौड़ा हो गया क्योंकि हरियाणा के लड़के ने स्कूल सुधार दिए.

ये भी पढ़ें : कुलदीप बिश्नोई के गढ़ में घुसकर भगवंत मान ने साधा निशाना, बोले- नेता बदल जाते हैं तो आप भी बदल जाओ

दिल्ली में शिक्षा, स्वास्थ्य और फ्री बिजली का जिक्र करते हुए केजरीवाल ने कहा, दो साल बाद हरियाणा में चुनाव होंगे और आदमपुर उपचुनाव ट्रेलर है. तीन-चार महीने में उपचुनाव होंगे. एक मौका अपने लाल केजरीवाल को देकर देख लो. हरियाणा को न बदल दूं तो मुझे लात मारकर भगा देना, दोबारा हरियाणा में नहीं आऊंगा. 

उन्होंने हरियाणा में स्कूल बंद करने के मुद्दे पर मनोहर सरकार और महंगाई के मुद्दे पर केंद्र सरकार को जमकर कोसा. कुलदीप बिश्नोई की ओर इशारा करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 24 साल से वह आपका विधायक है, अगर अच्छा काम किया हो तो उसे वोट दे देना, नहीं तो मुझे मौका देना. केजरीवाल ने कहा कि आदमपुर आम आदमी पार्टी के लिए 2024 में हरियाणा में सरकार बनाने का प्रवेश द्वार बनेगा. 2019 में भगवंत  मान ने संगरूर सीट जीती थी, आज 2022 में वहां हमारी सरकार बन गई. आदमपुर से हमें जिताइए, मैं आपको यकीन दिलाता हूं कि ‘आप’ हरियाणा में सरकार बनाएगी.

Trending news