कुलदीप बिश्नोई के गढ़ में घुसकर भगवंत मान ने साधा निशाना, बोले- नेता बदल जाते हैं तो आप भी बदल जाओ
Advertisement

कुलदीप बिश्नोई के गढ़ में घुसकर भगवंत मान ने साधा निशाना, बोले- नेता बदल जाते हैं तो आप भी बदल जाओ

Hisar Rally : भगवंत मान ने बीजेपी- कांग्रेस का जिक्र करते हुए कहा कि दही जमाने के लिए झाग का एक चम्मच चाहिए होता है. आप (जनता ) आदमपुर से आप को जिता दो, पूरे हरियाणा में ईमानदार सरकार लाने का वादा हम करते हैं. 

कुलदीप बिश्नोई के गढ़ में घुसकर भगवंत मान ने साधा निशाना, बोले- नेता बदल जाते हैं तो आप भी बदल जाओ

हिसार : आम आदमी पार्टी ने आज हिसार के आदमपुर में तिरंगा यात्रा निकालने के बाद एक रैली का आयोजन किया. इस दोनों ही कार्यक्रमों में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवत मान के अलावा सुशील गुप्ता, अशोक तंवर आदि नजर आएं. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भगवंत मान ने कहा जिस प्रकार से माहौल नजर आ रहा है, उससे तय है कि बदलाव तय है. उनका इशारा 2024 में होने वाले चुनाव की ओर था. भगवंत मान ने मंच से अरविंद केजरीवाल की खूब तारीफ की. भगवंत मान ने कहा कि ये शक्ति प्रदर्शन नहीं है, हम तो आदमपुर में वैसे ही आए हैं. आदमपुर रैली में भीड़ देखकर इस बात का अंदाजा सहज ही लग सकता है कि आदमपुर वाले कुछ न कुछ तो नया करने ही वाले हैं. 

ये भी पढ़ें : जैन, सिसोदिया के बाद केजरीवाल भी जांच के दायरे में, स्टॉम्प ड्यूटी चोरी का लगा आरोप

भगवंत मान ने कांग्रेस से बीजेपी में आए कुलदीप बिश्नोई पर निशान साधा. उन्होंने कहा कि नेता आपके पास आकर कहते हैं वोट दो. यह कहकर विधानसभा भी पहुँच जाते हैं, लेकिन जब वही नेता क्या इस बारे में जनता से पूछते हैं. क्या कुलदीप बिश्नोई ने पार्टी बदलने से पहले जनता से पूछा कि वह क्या चाहती है.

आदमपुर की जनता के पास बदलाव का मौका 

ईवीएम का जिक्र करते हुए पंजाब के सीएम ने कहा कि जनता के हकों की बात के लिए ईवीएम का बटन है. वो बटन न हाथ का है, न कमल का है और न हाथी का है. ईवीएम का बटन विकास का बटन है. वो बटन महिलाओं के लिए 1000 रुपये मान सम्मान देने का, फ्री बिजली देने का, व्यापारियों को उत्साहित करने का है. भगवंत मान ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि जब नेता बदल जाते हैं तो आप भी बदल जाओ. आदमपुर की जनता के पास बदलाव का मौका है. बता दें कि हरियाणा की आदमपुर सीट को कुलदीप बिश्नोई और उनके परिवार का गढ़ कहा जाता है.

ईमानदार सरकार लाने का वादा

भगवंत मान ने कहा, हरियाणा और पंजाब का एक ही नाता है. बाजार में दरातियां देखी यानि फसल आने वाली है. बीजेपी- कांग्रेस का जिक्र करते हुए कहा कि दही जमाने के लिए झाग का एक चम्मच चाहिए होता है. आप (जनता ) आदमपुर से आप को जिता दो, पूरे हरियाणा में ईमानदार सरकार लाने का वादा हम करते हैं. 

पंजाब में हुए बदलावों का जिक्र 
उन्होंने कहा कि पंजाब में सरकार बने हुए साढ़े 5 महीने हुए हैं, वहां एक विधायक एक पेंशन है, जबकि पहले जितने विधायक उतनी पेंशन होती जाती थी. हमने 100 मोहल्ला क्लीनिक बना दिए. 1 जुलाई से बिजली मुफ्त है. अगर देश का जवान बॉर्डर पर शहीद होता है तो आश्रितों को 1 करोड़ रुपये, बुजुर्गों ब की पेंशन और आटा दाल घर पर समेत तमाम स्कीमों का लाभ घर पर पहुंचाया जा रहा है. 4 दिन पहले टोल प्लाजा वाले आए. संगरूर से लुधियाना के लिए 90 रुपये लेते थे. उन्होंने टोल लेने के लिए 20 महीने की मोहलत मांगी, लेकिन हमने जनता की सुविधा को ध्यान में रखते हुए मोहलत बढ़ाने से मना कर दिया. हमने दोनों टोल ही बंद करा दिए. भगवंत मान ने कहा कि अगर पंजाब में कांग्रेस और बीजेपी की सरकार होती तो वो कहती कि मेरा भी हिस्सा डाल लेना, 30 महीने का समय ले लो. 

Trending news