Delhi News: कल से हर मंगलवार को दिल्ली के हर विधानसभा में होगा सुंदरकांड का पाठ- AAP
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2061333

Delhi News: कल से हर मंगलवार को दिल्ली के हर विधानसभा में होगा सुंदरकांड का पाठ- AAP

Sundarkand in Delhi: आप के वरिष्ठ नेता और मंत्री सौरभ भारद्वाज ने घोषणा की कि मंगलवार से 70 विधानसभा क्षेत्रों में आप विधायक और पार्षद हर महीने सुंदरकांड का पाठ करेंगे. सौरभ भारद्वाज ने कहा कि AAP के सभी विधायक, पार्षद भव्य सुंदरकांड पाठ का आयोजन करेंगे.

Delhi News: कल से हर मंगलवार को दिल्ली के हर विधानसभा में होगा सुंदरकांड का पाठ- AAP

Delhi AAP Sundarkand: अयोध्या के राम मंदिर में रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए कुछ ही दिन बचे हैं. इसी को देखते हुए आम आदमी पार्टी दिल्ली के सभी विधानसभा क्षेत्रों में हर मंगलवार को सुंदरकांड का पाठ आयोजिन करने वाली है. दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने प्रेसवार्ता कर इसकी जानकारी दी.

आप के वरिष्ठ नेता और मंत्री सौरभ भारद्वाज ने घोषणा की कि मंगलवार से 70 विधानसभा क्षेत्रों में आप विधायक और पार्षद हर महीने सुंदरकांड का पाठ करेंगे. सौरभ भारद्वाज ने कहा कि AAP के सभी विधायक, पार्षद भव्य सुंदरकांड पाठ का आयोजन करेंगे. साथ ही उन्होंने दिल्ली के सभी निवासियों को सुंदरकांड पाठ में शामिल होने का निमंत्रण भी दिया.

ये भी पढ़ें: Ram Mandir: रामलला की स्थापना के दौरान कौन रहेगा गर्भ ग्रह में मौजूद, जानें लिस्ट

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आप और सभी विधायक शहरभर में सुंदरकांड पाठ आयोजित करते थे. एक नए संगठन का निर्माण किया जा रहा है और सुंदरकांड पाठ को एक संरचित तरीके से वापस लाया जाएगा. कल से आप विधायक, पार्षद और पार्टी कार्यकर्ता विशाल सुंदरकांड पाठ का आयोजन करेंगे. साथ ही कहा कि मैं इस कार्यक्रम में सभी को आमंत्रित करना चाहूंगा. यह कार्यक्रम हर विधानसभा और फिर हर वार्ड और मंडल में मासिक रूप से आयोजित किया जाएगा. हर महीने ऐसे 2,600 आयोजन होंगे.

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने इससे पहले भी इस तरह के कार्यक्रम आयोजिन किया था. साल 2020 में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने ग्रेटर कैलाश विधानसभा क्षेत्र के चिराग दिल्ली में एक प्रार्थना सभा आयोजिन किया था. उस समय मंत्री ने अन्य विधायकों से भी ऐसा करने का आग्रह किया था. 

Trending news