Harayana: हरियाणा सरकार की ओर से बड़ी घोषणाएं की गई है.  जिसको लेकर प्रदेश के कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि जब अग्निवीर 4 साल की ट्रेनिंग करने के बाद आएंगे तो सरकार की ओर से उन्हें खास सुविधाएं दी जाएगी. ताकि वह वापस आने के बाद भी अच्छी नौकरी कर सकें. यह सरकार की बहुत अच्छी घोषणाएं हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस ने वादों को पूरा नहीं किया 
विपक्ष के आरोपों को लेकर कंवरपाल ने कहा कि जुमलेबाजी करना विपक्ष का काम है. कांग्रेस ने लोगों के साथ बहुत वादे किए, जिनमें से एक भी वादा पूरा नहीं किया.  जबकि भाजपा सरकार की ओर से जितने भी वादे किए गए सभी वादे पूरे किए गए. चाहे गरीबों की बात हो या फिर किसान, युवा और महिलाएं सभी वर्गों के वादों को पूरा किया गया.


ये भी पढ़ें: Delhi: दिल्ली-NCR में सड़कों पर दौड़ेंगी प्रीमियम बसें, AC-वाईफाई और CCTV की भी होगी सुविधा


ईडी ने की राव दान सिंह के घर पर रेड 
कांग्रेस नेता राव दान सिंह के घर पर ईडी की रेड के बारे में उन्होंने कहा कि ईडी एक स्वतंत्र संस्था है और वह स्वतंत्रता पूर्वक काम करती है. इसमें राजनीति नहीं होती. भाजपा का इससे कोई संबंध नहीं है. वहीं हरियाणा के कृषि मंत्री ने पिंजौर में नई फल और सब्जी मंडी के पहले फेज के उद्घाटन को लेकर उन्होंने कहा कि इस मंडी से किसानों को बहुत फायदा होगा और यहां पर किसानों को विश्व स्तर की सुविधा भी मिलेगी. 


उन्होंने कहा कि पहले फेज में मंडी का उद्घाटन किया गया है. हिमाचल प्रदेश में 14 जगहों को चिन्हित किया गया है. जहां से सेब इस मंडी में आएंगे और दूसरे इलाकों तक भेजे जाएंगे. इसके अलावा दूसरे फलों को खरीदने बेचने की सुविधा भी इस मंडी में की गई है. इससे हरियाणा के साथ-साथ आसपास के अन्य राज्यों के किसानों को भी फायदा होगा.


Input: Vijay Rana