Air india Express Flight: इस समय देशभर के श्रद्धालुओं की नजर राम मंदिर पर टिकी हुई है. अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर बनकर तैयार हो चुका है. राम जन्मभूमि अयोध्या में 22 जनवरी 2024 को राम मंदिर का अभिषेक समारोह होने वाला है. इस समारोह की सारी तैयारियां चल रही है. वहीं रामलला के दर्शन के लिए दूसरे जगह से आने वाले श्रद्धालुओं को ज्यादा परेशानी का सामना न करना पड़े इसके लिए कई ट्रेन और फ्लाइट का भी ऐलान कर दिया गया है. हालांकि, एयर इंडिया एक्सप्रेस ने अयोध्या इन्टरनेशनल हवाई अड्डे, एयरलाइन के 45वें गंतव्य और उत्तर प्रदेश राज्य में तीसरे परिचालन की सेवाएं शुरू करने का ऐलान किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दिन से चलेगी फ्लाइट
एयर इंडिया ने 30 दिसंबर से  डायरेक्ट फ्लाइट की घोषणा की है. वहीं एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रबंध निदेशक आलोक सिंह ने बताया कि एयर इंडिया एक्सप्रेस वाई अड्डे के खुलने के बाद से वो अयोध्या से परिचालन शुरू करने के लिए काफी उत्साहित हैं. हमारी ये कोशिश देशभर में टियर 2 और टियर 3 शहरों से कनेक्टिविटी बढ़ाने के उद्देश्य को बताता है. उन्होंने ये भी कहा कि अयोध्या में हो रहे विकास को लेकर वो काफी उत्साहित हैं. इसी के बीच एयरलाइन ने अयोध्या और दिल्ली के बीच उड़ानों का शेड्यूल जारी किया है. इसकी बुकिंग आप उसके मोबाइल ऐप  के जरिए कर सकते हैं. 


ये भी पढ़ें- क्रेडिट कार्ड के बड़े नुकसान से बचने के लिए जान लें ये 5 बातें


फ्लाइट की टाइमिंग
ऐसा बताया जा रहा कि राम जन्मभूमि अयोध्या के लिए फ्लाइट 16 जनवरी से शुरू हो जाएगी. इसके बाद से अयोध्या के लिए रोजाना फ्लाइट चलेगी. पहली फ्लाइट  IX 1590 होगी, जो दिल्ली से सुबह 10 के आस-पास उड़ान भरेगी और 11.20 पर अयोध्या पहुंचाएगी. आपको बता दें की इसकी दिल्ली से अयोध्या जानें वाली दूसरी फ्लाइट सुबह 10.40 पर उड़ान भरेगी और अयोध्या  12:55 पर पहुंचा देगी.