पाकिस्तान को मिल सकता है भारतीय कोच, इस भारतीय दिग्गज ने बोला मैं तैयार हूं
Advertisement

पाकिस्तान को मिल सकता है भारतीय कोच, इस भारतीय दिग्गज ने बोला मैं तैयार हूं

वर्ल्ड कप 2023 के बाद से पाकिस्तान की टीम पूरी तरह से बदल गई है. बाबर आजम के कप्तानी छोड़ने के बाद से मैनेजमेंट भी पूरी तरह से बदल गया है. वहीं अब एक भारतीय दिग्गज ने कहा है कि उन्हें पाकिस्तान टीम का कोच बनने में कोई एतराज नहीं है.

 

पाकिस्तान को मिल सकता है भारतीय कोच, इस भारतीय दिग्गज ने बोला मैं तैयार हूं

Sports News: वर्ल्ड कप 2023 के दौरान पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा. पाकिस्तान की टीम लीग मैचों से ही बाहर हो गई और अपने देश वापस लौट गई, जिसके कुछ समय बाद ही पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने कप्तानी से इस्तीफा दे दिया. इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट में मानों भूचाल सा गया. मैनेजमेंट से लेकर कोचिंग स्टाफ सब कुछ बदल गया है.  मौजूदा समय पर पाकिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है. इस दौरे पर टीम को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है.  वहीं इस बीच एक भारतीय दिग्गज ने पाकिस्तान के कोच बनने पर बड़ी बात कह दी है.

अजय जड़ेजा से पुछा गया था सवाल 

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर अजय जडेजा ने कहा कि उन्हें पाकिस्तान टीम का कोच बनने में कोई ऐतराज नहीं है. एक इंटरव्यू के दौरान उनसे पाकिस्तान की टीम के कोच बनने को लेकर सवाल पूछा गया. उन्होंने इसको लेकर कहा कि मैं तैयार हूं. मैने अफगानिस्तान की टीम के साथ अपना अनुभव साझा किया और मेरा मानना था कि पाकिस्तान की टीम भी अफगानिस्तान जैसी थी.  आप अपने साथी के सामने जो चाहे वो कह सकते है.

ये भी पढें: Sports News: 26 साल के इस तेज गेंदबाज ने रचा इतिहास, ऐसा कारनामा करने वाला पहला फास्ट बॉलर

अफगानिस्तान ने किया था शानदार प्रदर्शन

पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कहा कि वर्ल्ड कप 2023 में अफगानिस्तान ने शानदार प्रदर्शन किया था. वह मेंटोर के रूप में टीम के साथ जुड़े थे. अफगानिस्तान ने इससे पहले हुए दो टूर्नामेंट में सिर्फ एक जीत हासिल की थी. तो वहीं वर्ल्ड कप 2023 में 4 जीत के साथ टूर्नामेंट खत्म किया था. अफगानिस्तान की टीम ने छठे स्थान पर रहते हुए टूर्नामेंट से विदा लिया. इसके साथ ही उन्होंने चैंपियंस ट्रॉफी के लिए क्वालीफाई  किया. फगानिस्तान ने इस टूर्नामेंट में इंग्लैंड, पाकिस्तान, श्रीलंका और बांग्लादेश के खिलाफ यादगार जीत दर्ज की थी.

 

Trending news