Arvind Kejriwal Attack: केजरीवाल पर हमले की कोशिश, CM आतिशी बोलीं- BJP उनकी जान लेना चाहती है
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2488691

Arvind Kejriwal Attack: केजरीवाल पर हमले की कोशिश, CM आतिशी बोलीं- BJP उनकी जान लेना चाहती है

Arvind Kejriwal Attack: दिल्ली के विकासपुरी में अरविंद केजरीवाल पर हमले की कोशिश की गई. इसके बाद दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने इस घटना के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने माला पहनाने के बहाने पूर्व सीएम पर हमला किया.

Arvind Kejriwal Attack: केजरीवाल पर हमले की कोशिश, CM आतिशी बोलीं- BJP उनकी जान लेना चाहती है

Arvind Kejriwal Attack: दिल्ली के विकासपुरी में अरविंद केजरीवाल पर हमले की कोशिश ने राजनीतिक माहौल को गरमा दिया है. घटना के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पदयात्रा कर रहे थे. इसी दौरान कुछ लोगों ने उन पर हमला करने की कोशिश की. इस घटना को लेकर दिल्ली की मौजूदा मुख्यमंत्री आतिशी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को जिम्मेदार ठहराया है.

आतिशी ने लगाया भाजपा पर आरोप
आतिशी ने आरोप लगाया कि भाजपा के कार्यकर्ता माला पहनाने के बहाने केजरीवाल के पास पहुंचे और नारेबाजी शुरू कर दी. इस घटना में अरविंद केजरीवाल की जान भी जा सकती थी. अगर हमलावरों के पास हथियार होता तो हम सोच भी नहीं सकते क्या-क्या हो सकता था? आतिशी ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर अरविंद केजरीवाल को किसी तरह का नुकसान पहुंचता है तो दिल्ली के लोग भाजपा को कभी माफ नहीं करेंगे.

दिल्ली के लोग भाजपा से लेंगे बदला
आतिशी ने कहा, "अगर अरविंद केजरीवाल का एक बाल भी बांका हुआ तो दिल्ली के लोग भाजपा से बदला लेकर रहेंगे. केजरीवाल सिर्फ एक नेता नहीं हैं, बल्कि दिल्ली के लोगों के भाई और परिवार के सदस्य हैं."

भाजपा से हमलावर का संबंध
आतिशी ने आगे कहा कि यह कोई पहली बार नहीं है जब केजरीवाल पर हमला हुआ है. इससे पहले भी कई बार अरविंद केजरीवाल पर हमले किए जा चुके हैं और हर बार हमलावरों का संबंध भाजपा से ही निकलता है. उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा बार-बार दिल्ली पुलिस को अपने कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई करने से रोकती है.

ये भी पढ़ें: Arvind Kejriwal Attack: पूर्व CM अरविंद केजरीवाल पर हमले की कोशिश

भाजपा को दिया चैलेंज
आतिशी ने कहा कि अगर इस बार भी जांच की जाती है तो हमलावर का संबंध भारतीय जनता पार्टी से ही निकलेगा. आतिशी ने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि अगर उनमें हिम्मत है तो वो हमलावर पर निष्पक्ष जांच करवाकर दिखाएं. CM ने भाजपा पर चुनावी हार के डर से गंदी राजनीति करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि भाजपा चाहे जितनी भी साजिश कर ले वो अरविंद केजरीवाल को चुनाव में हराने में सफल नहीं हो पाएंगे.

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news